23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सदन में भले ही बच गयी हो लेकिन जनता की नजरों में तो गिर गयी खटटर सरकार, जेजेपी विधायक हुए एक्सपोज़ : हुड्डा

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विधानसभा में बीजेपी-जेजेपी सरकार के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव का मकसद पूरा हो गया है। हुड्डा ने कहा कि आज सदन में नहीं तो जनता की नजरों में ये सरकार जरूर गिर चुकी है। क्योंकि सत्ता सहयोगी जेजेपी और निर्दलीय विधायकों के पास मौका था कि वो किसानों के समर्थन में वोट करके जनप्रतिनिधि होने की अपनी जिम्मेदारी निभाते।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

विपक्ष ने ज़िम्मेदारी निभाई
कांग्रेस ने संख्याबल कम होने के बावजूद सदन में किसान का पक्ष मजबूती से रखा और अपनी जिम्मेदारी निभाई। हमने अन्नदाता पर लाठियां, आंसू गैस के गोले, वाटर कैनन चलाने और झूठे मुकदमों में किसानों को फंसाने वाली सरकार के खिलाफ वोट दिया। कांग्रेस भविष्य में भी किसानों के समर्थन में मजबूती से खड़ी रहेगी और सड़क से लेकर सदन तक उसके हक की आवाज बुलंद करेगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्पीकर ने ठुकराई सीक्रेट वोटिंग की मांग
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव पर सीक्रेट वोटिंग की मांग की थी। लेकिन विधानसभा स्पीकर ने इस मांग को ठुकरा दिया। इससे जाहिर होता है कि सरकार को अपने कई विधायकों के अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में वोट करने का डर था। क्योंकि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन बखूबी जानता है कि ये सरकार बहुमत के आधार पर नहीं, बल्कि बहुमत का अपमान करके बनी है। जनता को जब भी जनादेश देने का मौका मिलेगा, वो इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फैंकने का काम करेगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here