29 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

हार्दिक पांड्या एशिया कप से पहले हैं छुट्टी पर, शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीरें

एशिया कप से पहले हार्दिक पांड्या पत्नी नतासा और बेटे अगस्त्य के साथ छोटे से ब्रेक पर गए हुए हैं। हार्दिक एजियन सागर के सेंटोरिनी द्वीप पर छुट्टियां मना रहे हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए पांड्या ने “once upon a time” लिखा। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस साल 2 बड़े टूर्नामेंट एशिया कप और T20 वर्ल्ड कप को लेकर पांड्या अपनी फिटनेस को बरकार रख रहे हैं। एशिया कप 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात(UAE) में शुरू हो रहा है। पांड्या एशिया कप के लिए चयनित भारतीय टीम का हिस्सा है। भारत का पहला मैच पाकिस्तान से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 28 अगस्त को होगा। पिछले साल T20 वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान UAE में ही आमने सामने थे।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पाकिस्तान ने मैच जीतकर भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में रोक दिया था। भारतीय टीम इस बार बेहतर प्रदर्शन करने और पुरानी हार का बदला लेने उतरेगी। 
हार्दिक भारत पाकिस्तान मैच में खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। इस बार पांड्या एशिया कप में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बैटिंग के अलावा हार्दिक की गेंदबाजी इन दिनों फॉर्म में है। कप्तान रोहित शर्मा पांड्या से 4 ओवर गेंदबाजी करने का मौका दे सकते हैं। T20 वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप भारत ,पाकिस्तान, अफगानिस्तान,बांग्लादेश और श्रीलंका के लिए तैयारी करने का अच्छा मौका है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here