30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

होम लोन की ब्याज दर में बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने बदलाव किया

बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने अपने प्रोडक्ट्स के लिए ब्याज दर में बदलाव की घोषणा की। वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए एचएफसी के होम लोन की ब्याज दरें अब 7.20%* प्रति वर्ष से शुरू होंगी – यह बाज़ार में उपलब्ध सबसे कम दरों में से एक है। पात्र उधारकर्ता सिर्फ़ रु. 679/लाख* से शुरू होने वाली ईएमआई का भुगतान कर सकेंगे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बजाज हाउसिंग फाइनेंस बाहरी बेंचमार्क से जुड़े होम लोन की पेशकश करने वाले पहले एचएफसी में से एक था। अपनी पहले की इंडस्ट्री-फ़र्स्ट पेशकश का विस्तार करते हुए, कंपनी ने रेपो दर से जुड़े होम लोन्स के लिए अपनी ब्याज दर को संशोधित कर 7.30%* प्रति वर्ष कर दिया है। यह पात्र वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए है और बाज़ार में उपलब्ध सबसे कम दरों में से एक है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बजाज हाउसिंग फाइनेंस होम लोन पात्रता के आधार पर रु. 5 करोड़ या उससे ज़्यादा का लोन 30 साल तक की पुनर्भुगतान अवधि के लिए देने की पेशकश कर रहा है। साथ ही, उधारकर्ताओं को ऑनलाइन आवेदन सुविधा, कम से कम डॉक्युमेंटेशन और डोरस्टेप पिक-अप सेवा के साथ बिना परेशानी वाली प्रोसेसिंग से भी फ़ायदा होगा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मौजूदा होम लोन वाले ग्राहक भी होम लोन बैलेंस ट्रांसफर सुविधा का लाभ उठाकर कंपनी के होम लोन ऑफर का ज़्यादा से ज़्यादा लाभ उठा सकते हैं। उधारकर्ता अपने होम लोन की शेष राशि बजाज हाउसिंग फाइनेंस को 7.35%* प्रति वर्ष से शुरू होने वाली ब्याज दरों पर ट्रांसफर कर सकते हैं। यह वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों के लिए है जिन्हें सिर्फ़ रु. 679/लाख* की ईएमआई देनी होगी।

अपने होम लोन को ट्रांसफर करवाते समय, उधारकर्ताओं के पास पात्रता के आधार पर 1 करोड़ रुपये* या उससे ज़्यादा के टॉप-अप लोन का लाभ उठाने का विकल्प भी मिलता है। यह राशि बिना किसी एंड-यूज़ प्रतिबंध के आती है, मतलब ये की, आप अपनी ज़रूरत के अनुसार इसे खर्च करने का विकल्प चुन सकते हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here