28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अमेरिका में भिड़े 17 वाहन, हुई वैन में आठ सवार बच्चों की मौत, लगी कई कारों में आग

वाशिंगटन: अमेरिका के अलबामा प्रांत में हुए भीषण सड़क हादसे में वैन में सवार आठ बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। हादसे के दौरान कुल 17 वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे के बाद कई कारों में आग लग गई। हादसा क्लाउडेट तूफान के कारण बताया जा रहा है। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यह हादसा शनिवार को कई वाहन आपस में टकरा गए। हादसा संभवत: सड़कों पर फिसलन के कारण हुआ।इस हादसे में एक वैन में सवार 8 बच्चों की मौत हो गई। इनकी उम्र चार से 17 वर्ष के बीच बताई जा रही है। यह वैन दुर्व्यवहार अथवा उपेक्षा का शिकार हुए बच्चों के लिए अलबामा शेरिफ एसोसिएशन द्वारा संचालित एक आश्रय स्थल की थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वैन में सवार बच्चे गर्मी की छुट्टियां मनाकर आश्रय गृह लौट रहे थे, तभी हादसे के शिकार हो गए। माना जा रहा है कि अलबामा में तूफान क्लाउडेट के कारण हुए हादसों में अब तक 12 लोगों की मौत की सूचना मिली है। इसकी वजह अचानक आई बाढ़ के कारण दर्जनों घर नष्ट हो गए। हादसों के शिकार हुए वाहनों में से एक अन्य वाहन में एक व्यक्ति और उसकी नौ महीने की बच्ची की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। इस बीच, टस्कलोसा शहर में एक मकान पर एक पेड़ गिरने से 24 वर्षीय एक व्यक्ति और तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तूफान की वजह से हुई मूसलाधार बारिश के अमेरिका के कई राज्यों उत्तरी जॉर्जिया, दक्षिण कैरोलिना के अधिकतर हिस्सों, उत्तरी कैरोलिना तट और दक्षिणपूर्व अलबामा फ्लोरिडा पैनहैंडल में रविवार को अचानक बाढ़ आ गई। क्लाउडेट अटलांटिक महासागर की ओर बढ़ेगा और फिर मंगलवार को नोवा स्कोटिया की ओर बढ़ेगा।  

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here