28.9 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने एक साथ मनाया नया साल

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच पिछले साल से डेटिंग की अफवाह है। दोनों लवबर्ड्स को नए साल की पूर्व संध्या बिताने के लिए छुट्टियों पर निकलते हुए भी देखा गया था। अब रेडिट पेज BollyBlindsNGossip पर दोनों की एक नई अनदेखी तस्वीर सामने आई है। अनन्या और आदित्य अपने दोस्तों के साथ तस्वीर के लिए पोज देते नजर आए। 

तस्वीर में, अनन्या और आदित्य एक-दूसरे के बगल में खड़े थे और वे अपने दोस्तों से घिरे हुए थे। जहां अनन्या ने जांघ-हाई बूट्स के साथ काले और भूरे रंग का बॉडीकॉन आउटफिट चुना, वहीं आदित्य काले स्वेटर और कोट में खूबसूरत लग रहे थे। तस्वीर के लिए दोनों मुस्कुराए क्योंकि आदित्य ने अनन्या को पकड़ रखा था। उनके सामने इनडोर डेकोरेशन की झलक देखने को मिली. उसी तस्वीर में एक मेज के पास एक छोटा सा सांता क्लॉज़ देखा गया था।

अनन्या और आदित्य दोनों कॉफ़ी विद करण के नवीनतम सीज़न में दिखाई दिए , हालाँकि अलग-अलग एपिसोड में एक अलग अतिथि के साथ। शो में सारा अली खान के साथ अनन्या थीं, जबकि आदित्य के साथ अर्जुन कपूर थे। कॉफी विद करण एपिसोड में करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर से उनके रिश्ते के बारे में पूछा।

करण ने कहा, ‘अफवाह है कि आप अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं?’ अभिनेता ने जवाब दिया, “देखिए करण, आपने अपने शो में कहा था – मुझसे कोई रहस्य न पूछें और मैं आपसे कोई झूठ नहीं बोलूंगा।” इस बीच, अनन्या के एपिसोड में, करण ने सारा से पूछा कि अनन्या के पास ऐसी कौन सी चीज़ है जो उसके पास नहीं है, सारा ने तुरंत जवाब दिया, “नाइट मैनेजर”, जिस पर अनन्या ने कहा: “मैं बहुत अनन्या कोय कपूर महसूस कर रही हूं।” हालाँकि दोनों को मुंबई और आसपास देखा जाता है, लेकिन उन्होंने अभी तक रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here