30 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आलिया ने रणबीर संग लिए सात फेरे

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बेहद साधारण तरीके से तय समय के मुताबिक संपन्न हो गई है. आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ सात फेरे ले लिए. परिवार के लोगों ने शादी की खुशी में मीडिया के लोगों में मिठाई भी बांटी है. अब आलिया भट्ट, आलिया कपूर बन चुकी हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुबह से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जमावड़ा उनके घर पर लगना शुरू हो गया था. करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ, करिश्मा कपूर, आदर जैन, रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा साहनी, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, सोनी राजदान के अलावा निर्देशक लव रंजन, अयान मुखर्जी और करण जौहर के अलावा मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी इस शादी में शरीक हुए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अब जबकि शादी अच्छी तरह से संपन्न हो चुकी है तो परिवार में तो खुशी का माहौल है ही. रणबीर और आलिया के फैंस बी बेहद खुश हैं. बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि, आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को पहले ही मान लिया था और कहा था कि उन्होंने रणबीर कपूर से अपने दिमाग में बहुत पहले ही शादी कर ली है. और अब उनकी इस बात ने सार्थक रूप ले लिया है और वो हमेशा के लिए रणबीर कपूर की हो गई हैं. दोनों की शादी में केवल परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्तों को ही इनवाईट किया गया था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here