29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ईडी अधिकारियों पर हमले के एक दिन बाद टीएमसी नेता शेख शाहजहां की तलाश शुरू

बंगाल के संदेशखाली में ईडी अधिकारियों पर शुक्रवार को हुए हमले को लेकर शेख शाहजहां के खिलाफ शनिवार को एक लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया था और बांग्लादेश में संभावित घुसपैठ को रोकने के लिए बीएसएफ को सतर्क किया गया था, यहां तक ​​कि एक कथित ऑडियो क्लिप भी सामने आई थी जिसमें टीएमसी के मजबूत नेता ने दावा किया था कि उसने बांग्लादेश में प्रवेश किया है। “कुछ भी गलत नहीं किया” और केंद्रीय एजेंसियों से “डरने की कोई बात नहीं” थी।

शनिवार को तीन एफआईआर दर्ज की गईं, जिनमें से एक डीजीपी राजीव कुमार और स्थानीय बशीरहाट एसपी जॉबी थॉमस को ईडी के ईमेल के आधार पर दर्ज की गई थी, जिसमें ईडी टीम पर हमले का विवरण दिया गया था – जो राशन घोटाले की जांच कर रही थी – वीडियो फुटेज के साथ। दूसरी एफआईआर शाहजहां के केयरटेकर की शिकायत पर ईडी अधिकारियों के खिलाफ आपराधिक अतिक्रमण का आरोप लगाया गया था। तीसरी हिंसा के खिलाफ पुलिस द्वारा स्वत: संज्ञान से की गई एफआईआर थी।

एसपी थॉमस ने कहा कि वे दोनों एफआईआर की जांच कर रहे हैं – ईडी द्वारा हत्या का प्रयास और शाहजहां के कार्यवाहक द्वारा आपराधिक अतिक्रमण (आईपीसी धारा 447)। “हम हमले के दौरान भीड़ के बीच दोषियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।” ईडी ने असत्यापित ऑडियो क्लिप पर कोई टिप्पणी नहीं की। इसमें शाहजहाँ को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना गया है: “अगर मैंने कुछ भी गलत किया है तो मेरा सिर काट दिया जाना चाहिए।

ईडी और सीबीआई से डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि सभी सही सोच वाले लोग जानते हैं कि यह एक राजनीतिक साजिश के अलावा कुछ नहीं है। उन्हें (भाजपा) लगता है मुझे दबाकर संदेशखाली से टीएमसी को मिटाया जा सकता है। लेकिन शेख शाहजहां हजारों हैं। डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि मौत अवश्यंभावी है।”

यह क्लिप और मामले ईडी टीम पर हमले को लेकर राजनीतिक दलों के बीच तेज होती जुबानी जंग के बीच सामने आए हैं। हमले को लेकर बीजेपी ने शनिवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन भी किया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here