29 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एंटीलिया मामला में धमकी देने वाला टेलीग्राम अकाउंट बना तिहाड़ जेल में

मुंबई: एंटीलिया मामला, मुकेश अंबानी के घर के बाहर SUV कार में जिलेटिन मिलने के मामले के तार तिहाड़ जेल से जुड़ते नजर आ रहे हैं. पुलिस के अनुसार धमकी देने वाले जिस टेलीग्राम चैनल की जानकारी जांच एजेंसी को मिली थी, जैश-उल-हिंद का वो टेलीग्राम चैनल तिहाड़ जेल में बना था. सुरक्षा एजेंसियों ने यह नंबर ट्रैक किया है और इसका तिहाड़ जेल से लिंक निकलकर सामने आया है. जानकारी मिली है कि धमकी के साथ-साथ पैसों की डिमांड भी की गई थी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

26 फरवरी को बनाया गया था टेलीग्राम अकाउंट
अब जांच एजेंसी तिहाड़ जेल में जाकर छानबीन कर सकती है. जांच के लिए दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम तिहाड़ जेल जा सकती है. तिहाड़ जेल के सूत्रों ने भी इस खबर की पुष्टि की है, जांच जारी है. जांच में सामने आया है कि यह टेलीग्राम चैनल 26 फरवरी को बनाया गया था, लेकिन फिर 27 तारीख को बंद हो गया था. जिस नंबर से टेलीग्राम चैनल बनाया गया था, उसे भी ट्रैक कर लिया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्पेशल सेल को है पूरी जानकारी
जेल में बंद जिन कैदियों ने यह चैनल बनाया था और जिस जेल नंबर से यह सब किया गया, इस सबकी जानकारी स्पेशल सेल को है. स्पेशल सेल के अफसर, तिहाड़ जेल के अधिकारियों के संपर्क में हैं और जांच कर रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

एंटीलिया के पास मिली थी विस्फोटक से भरी स्कार्पियो
बता दें कि 25 फरवरी को मुकेश अंबानी की 27 मंजिला इमारत एंटीलिया के पास एक कार लावारिस हालत में पाई गई थी. इस कार की तलाशी के दौरान बम रोधी दस्ते को 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं, जो बेहद खतरनाक विस्फोटक माना जाता है. इस विस्फोटक सामग्री के साथ एक धमकी भरा खत भी मिला था. इसमें मुकेश अंबानी और उनकी नीता अंबानी को संबोधित करते हुए लिखा था कि इस बार इसे असंबेल नहीं किया गया है, लेकिन सावधान रहना है, अगली बार ऐसा नहीं होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here