34 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को NIA ने एंटीलिया मामले में किया गिरफ्तार

एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन मर्डर केस में एनआईए ने बड़ी कार्रवाई की है. रडार पर चल रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आज सुबह ही NIA ने उनके घर में छापा मारा था. जांच एजेंसी सुबह से ही उनसे एनआईए दफ्तर में लगातार पूछताछ कर रही थी. अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उनका कनेक्शन मनसुख हिरेन मर्डर केस में सामने आ रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रदीप शर्मा को एंटीलिया विस्फोटक मामले में गिरफ्तार (Pradeep Sharma Arrest) किया गया है. प्रदीप शर्मा की गिरफ्तारी से पहले घर समेत उनके फाउंडेशन के कई ठिकानों पर भी छापेमारी की गई थी. मनसुख हिरेन हत्या मामले में उन पर सबूत मिटाने का आरोप लगा है. एंटीलिया केस में ये आठवीं गिरफ्तारी हुई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पहले मुख्य साजिशकर्ता सचिन वाजे फिर विनायक शिंदे, रियाज़ काज़ी, सुनील माने, नरेश गोर, सतोष शेलार, आनंद जाधव और अब प्रदीप शर्मा की गिरफ्तारी की गई है.एनआईए ने 4 दिन पहले संतोष शेलार को गिरफ्तार किया था. उसका संबंध भी प्रदीप शर्मा से बताया जा रहा है. NIA इसी मामले में प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रही थी. संतोष शेलार ने मनसुख हिरेन हत्या मामले में अपने इंवॉल्वमेंट की बात कबूल कर ली है.संतोष शेलार 21 जून तक NIA की कस्टडी में है. इसी मामले में अब प्रदीप शर्मा को भी एनआईए ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here