36 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कॉमेडियन वीर दास का अपने ट्रोलर्स को जवाब: “लिखता रहूंगा भारत के लिए लव लेटर”

हाल ही में भारत को लेकर दिए बयान की वजह से ट्रोल हो रहे कॉमेडियन वीर दास ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने अपने देश के लिए लव लेटर लिखा है. जब तक मैं कॉमेडी कर सकता हूं मैं अपने देश के लिए लव लेटर लिखूंगा.’

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल, वीडियो में वीर दास भारत के 2 पार्ट के बारे में बताते हैं जिसमें वह किसानों के आंदोलन से लेकर प्र्दूषण जैसे मुद्दों को हाइलाइट करते हैं. वीर से पूछा गया कि क्या वह सेट अलग करेंगे और कुछ बदलाव करेंगे तो कॉमेडियन ने कहा, मुझे लगता है कि लाफ्टर एक सेलिब्रेशन है और जब एक कमरे में हंसी और तारीफ साथ होती है तो ये एक गर्व की बात होती है. मुझे लगता है कि कोई भी भारतीय जिसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर है या जो सटायर समझते हैं या मेरे वीडियोज देखते हैं उन्हें पता ही कि उस रूम में क्या हुआ था.

वीर ने कहा था, ‘मैंने अपने देश को 10 सालों से हंसाया है. मैंने अपने देश के लिए अपनी राइटिंग डिवोट की हुई है. हम .हां एम्मी में हैं क्योंकि मैंने अपने देश के लिए लव लेटर लिखा है. जब तक मैं कॉमेडी कर सकता हूं मैं अपने देश के लिए लव लेटर लिखूंगा.’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बाद जब वीर से पूछा गया कि क्या उस एपिसोड के वायरल होने के बाद से उनमें कुछ बदलाव आए हैं तो कॉमेडियन ने कहा, मुझे नहीं पता. मैं सिर्फ जोक्स लिखता हूं और आशा करता हूं कि लोग उन्हें देखेंगे और सुनेंगे.

वीर दास ने कहा कि उनके जोक में लोगों का क्या रिएक्शन होगा ये उनके हाथों में नहीं है. जब मैं कुछ कंटेंट लेकर आता हूं तो मैं ये उम्मीद नहीं कर सकता कि मुझे क्या रिएक्शन मिलेगा. ये सिर्फ एक जोक होता है. वो सब मेरे हाथों में नहीं है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि वीडियो के वायरल होने के बाद वीर दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई हैं. इसके साथ ही उन्हें मध्यप्रदेश जैसे राज्य में परफॉर्म करने से बैन कर दिया गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here