28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ट्विटर ने भेजा Elon Musk को लीगल नोटिस

Elon Musk ने दावा किया है कि Twitter की लीगल टीम की ओर से उन्हें नोटिस दिया गया है. ये मामला फेक ट्विटर अकाउंट्स और बोट्स से जुड़ा बताया जा रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मस्क ने कहा कि उन्हें नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट (NDA) का उल्लंघन करने के लिए उन्हें नोटिस भेजा गया है. इससे पहले मस्क ने कहा था वो ट्विटर खरीदने वाली 44 बिलियन की डील को अस्थाई तौर पर होल्ड कर रहे हैं.

Elon Musk ने ट्विटर पर लिखा है कि ट्विटर लीगल टीम ने शिकायत की है उन्होंने नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट का उल्लंघन किया है. उन्होंने बोट चैक सैंपल साइज को पब्लिक में बताया है. ट्विटर डील को होल्ड पर रखने के बाद मस्क ने कहा था उनकी टीम ट्विटर अकाउंट के 100 फॉलोवर्स का रैंडम सैंपलिंग करेगी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Elon Musk ट्विटर पर मौजूद बोट्स या फेक अकाउंट को लेकर काफी क्लियर है. उन्होंने कहा कि कोई भी सेंसिबल रैंडम सैंपलिंग प्रोसेस ठीक है. उन्होंने कहा वो सैंपल साइज 100 रख रहे हैं क्योंकि ट्विटर इसी साइज से फेक/स्पैम/डुप्लीकेट अकाउंट को कैलकुलेट करता है.

आपको बता दें कि मस्क के ट्विटर डील के ऐलान के बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कयास लगाया जा रहा है कि ट्विटर को खरीदने के बाद कंपनी से कई बड़ें चेहरों की विदाई होगी. इसमें कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल का भी नाम बताया जा रहा है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि, ट्विटर का अगला सीईओ कौन बनेगा इसपर कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है. पराग अग्रवाल ने भी हाल ही में ट्वीट करके बताया कि वो कंपनी के बेहतर भविष्य के लिए लगातार काम करते रहेंगे. इस डील के बाद कंपनी से दो अधिकारियों को निकाल भी दिया है.

फिलहाल डील कैंसिल को लेकर कोई बात नहीं कही गई है. लेकिन, अगर कंपनी या मस्क में से कोई भी इस डील से पीछे हटता है तो उसे 1 बिलियन डॉलर का जुर्माना देना होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here