31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तमिलनाडु में सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह लोगों की हुई मौत; गुजरात में 1.74 करोड़ की लूट मामले में 6 गिरफ्तार

तमिलनाडु के सलेम में बुधवार को सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से एक गाड़ी टकरा गई। हादसे में एक साल की एक बच्ची समेत एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि यहां कोंडालामपट्टी से इरोड जिला जा रही यह गाड़ी सांकागिरि में तड़के हादसे का शिकार हो गई, जिसमें चालक समेत आठ लोग सवार थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह गाड़ी सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई, जिसके कारण बच्ची सहित दो महिलाओं और तीन पुरूषों की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला यात्री और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गुजरात में दो आरोपी अभी भी फरार
वहीं, गुजरात के बनासकांठा जिले में धारदार हथियारों से लैस लुटेरों ने एक कार को रोका, उसमें यात्रा कर रहे अहमदाबाद स्थित एक आभूषण कंपनी के तीन सेल्समैन को धमकाते हुए 1.74 करोड़ रुपये के सोने के गहने लूट लिए। पाटन जिला पुलिस ने मंगलवार शाम कुछ ही घंटों के भीतर डकैती में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आभूषण कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी पर डकैती में शामिल होने का संदेह है, लेकिन वह अभी भी फरार है। पुलिस ने चाकू की नोक पर अहमदाबाद स्थित एक आभूषण फर्म के तीन सेल्समैनों का अपहरण करने के बाद आरोपियों द्वारा लूटा गया पूरा माल बरामद कर लिया है।

सरकारी बस का स्टीयरिंग एक्सल टूटने से 27 यात्री घायल
महाराष्ट्र के नासिक जिले के एक गांव में बुधवार को एक सरकारी बस का स्टीयरिंग एक्सल टूट जाने से 27 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस की दुर्घटना यहां से करीब 125 किलोमीटर दूर नंदगांव तालुका के जामदारी गांव के पास सुबह करीब 10 बजे हुई। दुर्घटना के समय बस में लगभग 60 यात्री यात्रा कर रहे थे।

केजरीवाल, संजय सिंह की याचिका पर सुनवाई शुरू
अहमदाबाद की एक सत्र अदालत ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह की उन याचिकाओं पर बुधवार को सुनवाई शुरू कर दी, जिनमें दोनों ने अपने खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले में निचली अदालत की ओर से जारी समन को चुनौती दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राज्यसभा सदस्य सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री के संबंध में कटाक्षपूर्ण और आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए गुजरात विश्वविद्यालय द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के मुकदमे का सामना कर रहे हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here