29 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तापसी की SRK की फिल्म के लिए इंट्री तय: हिरानी

राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की बनने वाली फिल्म ज़ोरदार चर्चा में है। लंबे समय से बात चल रही है कि राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू की जोड़ी बनने वाली है। हालांकि एक्ट्रेस लगातार इससे इंकार कर रही हैं लेकिन अब आ रही ख़बरों की मानें तो तापसी और शाहरुख की जोड़ी लगभग फाइनल हो चुकी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, तापसी पन्नू फिल्म में फाइनल हैं। वह हिरानी की फिल्म कर रही हैं। लेकिन चूंकि अब तक फिल्म की घोषणा नहीं हुई है, स्टारकास्ट को इस बारे में बात करने या कमेंट करने की अनुमति नहीं है। शाहरुख खान की रेड चिलीज और हिरानी प्रोडक्शन हाउस जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर आधारित होगी। जो हलकी फुलकी इमोशनल भी होने जा रही है। फिल्म को राजकुमार हिरानी के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुछ महीने पहले जब तापसी पन्नू से इस बारे में सवाल किया गया था, तो एक्ट्रेस ने कहा था-“जिस दिन मैं ये फिल्म साइन करूंगी, मैं अपने छत से चिल्ला चिल्लाकर इसका ऐलान करूंगी। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ भला कौन काम नहीं करना चाहेगा! लेकिन फिलहाल मैंने ऐसी कोई फिल्म साइन नहीं है, तो मैं कोई बयान नहीं दूंगी।”

शाहरुख के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, “शाहरुख मेरी फिल्म बदला के प्रोड्यूसर थे। हालांकि मेरी उनसे ज्यादा बातचीत नहीं हुई है। लेकिन मैंने आजतक उनके जैसे चार्मिंग इंसान नहीं देखा। कुछ लोगों में ऐसा चार्म होता है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि यदि मुझे कभी शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा तो मैं शॉट्स के बीच उन्हें ही देखती रहूंगी।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here