32 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नोकिया जी20 हुआ लांच, 48MP कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ के साथ

नई दिल्ली: नोकिया फोन के घर एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को भारत में नोकिया जी 20 (Nokia G20) को 12,999 रुपये में लॉन्च किया।4 जीबी प्लस 64 जीबी डिवाइस नोकियाडॉटकॉम/फोनस और अमेजॉन पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा।सनमीत सिंह कोचर, उपाध्यक्ष, एचएमडी ग्लोबल ने कहा “नोकिया जी 20 2021 में हमारे सबसे महत्वपूर्ण लॉन्चों में से एक है। यह हमारे प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन के साथ एक समग्र डिवाइस प्रदान करता है। हमारे अद्वितीय एंड्रॉइड वादे के साथ-साथ हमारी बेहतर बिल्ड गुणवत्ता के लिए धन्यवाद जो आपको एक ऐसा डिवाइस प्रदान करता है जो कि बेहतरीन है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

डिवाइस तीन दिन की बैटरी लाइफ और तीन साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा करता है।कंपनी ने एक बयान में कहा कि अपने 48एमपी क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजैडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, जो नोकिया जी 20 को एक रचनात्मक स्टूडियो का स्वरूप देता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डिवाइस में एक प्रभावशाली 6.5-इंच एचडीप्लस स्क्रीन है, जिसमें एक टियरड्रॉप डिस्प्ले और एक आसान ब्राइटनेस बूस्ट है।कंपनी ने कहा कि ओजै़डओ स्थानिक ऑडियो के साथ, नोकिया जी20 आधुनिक रचनाकारों के लिए एकदम सही उपकरण है, जिन्हें अपनी रचनात्मकता और जुनून को उजागर करने के लिए सहज प्रौद्योगिकी अनुभव और उपयोगिता की आवश्यकता है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

3डी नैनो-टेक्सचर्ड रियर कवर यह सुनिश्चित करता है कि यह हाथों से आसानी से फिसले नहीं। नोकिया जी20 की प्री-बुकिंग 7 जुलाई से एंड्रॉयड और नोकियाडॉटकॉम पर शुरू होगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here