32 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पहले ही दिन आईपीएल-14 में हर्षल पटेल का धमाका, 5 विकेट हासिल करने का बना दिया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: पहले ही दिन आईपीएल-14 में हर्षल पटेल का धमाका, दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग का आगाज हो चुका है, आरसीबी की टीम ने आज के मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर्स में मुंबई इंडियंस की टीम को 9 विकेट के नुकसान पर 159 पर रोकने में कामयाब रहे। आरसीबी के लिये इस अहम मुकाबले में हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी की और विराट सेना के लिये 8 साल बाद 5 विकेट हासिल करने वाले पहले गेंदबाज बने।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इतना ही नहीं हर्षल पटेल आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट हासिल करने वाले पहले गेंदबाज भी बन गये, साथ ही यह इस गेंदबाज का टी20 प्रारूप में भी पहला 5 विकेट हॉल है। हर्षल पटेल ने 4 ओवर गेंदबाजी करके महज 27 रन दिये और 5 विकेट हासिल किये।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हर्षल पटेल ने पारी के 13वें ओवर में ईशान किशन को आउट कर अपना पहला विकेट हासिल किया, जबकि 16वें ओवर में उन्होंने हार्दिक पांड्या का विकेट हासिल किया। हर्षल ने अपने बाकी के 3 विकेट पारी के आखिरी ओवर में लिये और सिर्फ 1 रन देकर मुंबई की टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पारी के 20वें ओवर की पहली गेंद पर हर्षल पटेल ने पहले क्रुणाल पांड्या को डैनियल क्रिश्चियन के हाथों से कैच कराया तो वहीं पर दूसरी गेंद पर कीरोन पोलार्ड को वाशिंगटन सुंदर से कैच कराकर चौथा विकेट हासिल किया। हर्षल पटेल के पास यहां पर हैट्रिक चांस था लेकिन गेंद विकेटों के पास से निकल गई और हैट्रिक नहीं हो पाई। हालांकि चौथी गेंद पर हर्षल पटेल ने मार्को जॉनसन को बोल्ड मारकर अपने 5 विकेट पूरे कर लिये।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here