29.2 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बम से उड़ाने की धमकी RSS मुख्यालय को, शहर में ब्लास्ट से जुड़ा फोन मुंबई पुलिस के पास भी आया

महाराष्ट्र के नागपुर में शनिवार को अज्ञात व्यक्ति ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी है, जिसके बाद आरएसएस मुख्यालय सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  पुलिस अधिकारी गोरख भामरे ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में दोपहर एक बजे अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि धमकी मिलने के बाद बम जांच एवं निरोधक दस्ते (बीडीडीएस) और खोजी कुत्ते को बुलाया गया तथा परिसर की गहन जांच की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। अधिकारी ने कहा कि एहतियात के तौर पर गश्ती बढ़ा दी गई है। पुलिस कॉल करने वाले की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

मुंबई में बम ब्लास्ट की धमकी
वहीं, मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कॉल कर 31 दिसंबर को शहर में बम ब्लास्ट की धमकी दी गई। पुलिस के मुताबिक, फोन करने वाले ने कहा कि उसके पास हथियार और आरडीएक्स हैं। धमकी देने वाले ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और उसका नाम अजहर है। पुलिस की जांच में पता चला कि नरेंद्र कावले नाम के व्यक्ति ने नशे की हालत में फोन किया था। पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले को गिरफ्तार करने साथ उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here