28 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मोदी सरकार को सपा सांसद जया बच्चन ने दिया श्राप

समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन में सोमवार को राज्यसभा में मोदी सरकार श्राप देते हुए कहा कि ‘आप लोगों के बहुत जल्द बुरे दिन आने वाले हैं, मैं आप लोगों को श्राप देती हूं।’ सांसद बच्चन की तरफ़ से ये प्रतिक्रिया सदन में नार्कोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ विधेयक 2021 पर जारी चर्चा के दौरान एक सदस्य द्वारा उन पर की गई निजी टिप्पणी के जवाब में आई।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सदन की अध्यक्षता कर रहे भुवनेश्वर कलिता संबोधित करते हुए कहा बच्चन ने कहा, “हम न्याय चाहते हैं। हम वहां (ट्रेजर बेंच) से न्याय की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन क्या हम आपसे इसकी उम्मीद कर सकते हैं? आप इस सदन के सदस्यों या बाहर बैठे 12 सदस्यों की रक्षा कैसे कर रहे हैं? आप उनकी रक्षा कैसे कर रहे हैं?’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि जया बच्चन की यह टिप्पणी उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवर्तन निदेशालय में पेश होने के कुछ समय बाद आई। उन्होंने स्पीकर से कहा कि मुझ पर व्यक्तिगत रूप से टिप्पणी की गई लेकिन मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

साथ ही जया बच्चन ने विपक्षी नेताओं से कहा कि आप लोग किसके आगे बीन बजा रहे हैं। सांसद जया बच्चन के हमले के बाद सदन में हंगामा तेज हो गया और पीठासीन अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को पांच बजे तक के लिए स्थगित कर दिया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here