34 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी चुनाव में मिला AIMIM को साथी: मिलाया ओवैसी और बाबू सिंह कुशवाहा ने हाथ

उत्तर प्रदेश में गठबंधन की सियासत अपने ऊरूज पर है, इस गठबंधन की सियासत में नया गठजोड़ असदुद्दीन की AIMIM और बाबू सिंह कुशवाहा की भारत मुक्ति मोर्चा के बीच हुआ है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गठबंधन के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर हमारा गठबंधन सत्ता में आता है तो 2 मुख्यमंत्री होंगे, एक OBC समुदाय से और दूसरा दलित समुदाय से होगा. इसी के साथ 3 उप मुख्यमंत्री होंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी कर चुकी है. इसी लिस्ट में 9 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है. AIMIM की पहली लिस्ट में गाजियाबाद, हापुड, मेरठ, सहारनपुर और बरेली की उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी.

ओवैसी की पार्टी ने डा. महताब को लोनी, (गाजियाबाद) फुरकान चौधरी को गढ़ मुक्तेश्वर(हापुड़), हाजी आरिफ को धौलोना (हापुड़), रफत खान को सिवाल खास (मेरठ), जीशान आलम को सरधाना (मेरठ), तस्लीम अहम को किठोर (मेरठ), अमजद अली को बेहट (सहारनपुर), शाहीन रजा खान को बरेली (बरेली) मरगूब हसन को सहारनपुर देहात (सहारनपुर) विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि मैं सत्ता हासिल करने के लिए नहीं आया हूं, तेलंगाना में हमारे विधायक हैं. वहां हमने मुसलमानों को हक दिलाया है. रही बात अखिलेश यादव के समर्थन की तो हम भी बीजेपी को हराना चाहते हैं, लेकिन मुसलमानों का हक मारकर नहीं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here