27.9 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रवाना हुई CBI टीम KCR की बेटी कविता के आवास से, 7 घंटों तक हुई पूछताछ दिल्ली शराब घोटाला मामले में

हैदराबाद में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी और टीआरएस एमएलसी के. कविता से दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम उनके आवास से रवाना हो गई। सीबीआई ने उनसे करीब 7 घंटों तक पूछताछ की। रविवार सुबह ही सीबीआई के अधिकारी हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे। 

सीबीआई दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच की कर रही है। इसी सिलसिले में सीएम केसीआर की बेटी कविता से पूछताछ की गई। बता दें, दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने आज के. कविता को पूछताछ के लिए समन किया था। वहीं, सीबीआई की पूछताछ से एक दिन पहले शनिवार को टीआरएस कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित कविता के आवास के आसपास उनके पोस्टर लगा दिए थे। इन पोस्टरों पर लिखा था कि “योद्धा की बेटी कभी नहीं डरती”। 

छह दिसंबर को पेश होने में जताई थी असमर्थता सीबीआई ने इससे पहले छह दिसंबर को टीआरएस नेता कविता को पूछताछ के लिए समन किया था। लेकिन उन्होंने अपनी व्यस्तता का हवाला देते हुए सीबीआई से कोई अन्य तारीख देने के लिए अपील की थी। कविता ने पांच दिसंबर को सीबीआई को पत्र लिखा था। इसके बाद सीबीआई अधिकारियों ने 11 दिसंबर को कविता के घर पर उनसे पूछताछ करने का फैसला किया था। ईडी की रिमांड रिपोर्ट में आया था कविता का नाम गौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाले में कथित रिश्वत पर दिल्ली की एक अदालत में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर एक रिमांड रिपोर्ट में के कविता का नाम सामने आया था। इसके बाद कविता ने कहा था कि वह किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। सीबीआई ने 25 नवंबर को इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ अपना पहला आरोप पत्र दायर किया था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here