35 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राउत का बड़ा दावा शिंदे-अजित गुट के नेताओं को लेकर; अमोल कोल्हे ने अजित पवार से की मुलाकात

महाराष्ट्र में गुरुवार को इन दिनों दल-बदल की राजनीति चल रही है। इसी बीच, शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बड़ा दावा, उन्होंने कहा कि भविष्य में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजीत पवार गुट के अधिकांश विधायक और सांसद और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के लगभग सभी विधायक भाजपा में शामिल होंगे।  

राउत का बड़ा दावा

उन्होंने आगे कहा कि अगर भाजपा अजीत पवार खेमे और शिंदे की शिवसेना के विधायकों को टिकट देती है, तो वे उसके चुनाव निशान पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके पास विश्वसनीय जानकारी है। राउत का बड़ा दावा है कि शिंदे-अजीत पवार खेमे के विधायकों को ‘धनुष और तीर’ और ‘घड़ी’ चुनाव निशान पर वोट नहीं मिलेंगे। ऐसे में उन्हें भाजपा के बैनर तले चुनाव लड़ना होगा।

शरद पवार गुट के सांसद अमोल कोल्हे ने अजित से की मुलाकात
वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार गुट के सांसद अमोल कोल्हे ने गुरुवार को राज्य सरकार के मुख्यालय में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार से मुलाकात की। दोनों के बीच हुई इस मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गईं। वहीं, कोल्हे ने इसके बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने बैठक के दौरान पुणे जिले में अपने लोकसभा क्षेत्र शिरूर में दो प्रमुख निवेश परियोजनाओं पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अन्य किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 

उन्होंने कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में दो प्रमुख परियोजनाएं हैं, पुणे-नासिक रेलवे लाइन और इंद्रायणी मेडिसिटी। यहां एक ही छत के नीचे 27 प्रकार के अस्पताल स्थापित किए जाने की योजना है। जब राज्य नें महाविकास अघाड़ी सरकार थी तब अजीत पवार ने इन परियोजनाओं के संबंध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।  

इस दौरान उन्होंने राकांपा पर अधिकार के लिए अजित पवार और उनके चाचा शरद पवार के गुटों के बीच चल रही खींचतान पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कोल्हे ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं इस प्रक्रिया में कहीं भी शामिल नहीं हूं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here