29 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राहुल ने कोरोना के हालातों के मध्ये नजर उठाया पहला क़दम, बंगाल की चुनावी रैलियां की रद्द, श्रमिक उत्थान ने इस कदम की सराहना की

हर राजनितिक पार्टीयों को लेनी चाहिये सीख, सत्ता नहीं जनता जरूरी… – रवि जी. निगम

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच पहली बार किसी राजनीतिक पार्टी के नेता ने चुनावी रैली रद्द करने का क़दम उठाया है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी के स्टार कैंपनेर राहुल गांधी ने रविवार को बंगाल की अपनी चुनावी रैलिया स्थगित करने का ऐलान किया है. इसके साथ ही उन्होंने दूसरी पार्टियों से भी ऐसा करने की अपील की है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राहुल का ट्वीट
राहुल गांधी ने ट्विटर पर इस बारे में घोषणा की कि कोविड हालातों को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में अपनी जनसभाओं को स्थगित करता हूं. साथ ही उन्होंने अन्य दलों से अपील करते हुए कहा कि मैं सभी राजनीतिक दलों और नेताओं को सलाह देता हूं वह मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी पब्लिक रैलियों के आयोजन के परिणामों के बारे में गहराई से विचार करें.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पीएम मोदी पर साधा था निशाना
शनिवार को कांग्रेस पार्टी ने इस विषय को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कोरोना महामारी के इस दौर में पीएम मोदी के चुनावी कार्यक्रमों पर जमकर निशाना साधा गया था. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महामारी से निपटने के बजाए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचार करके स्तब्ध करने वाली संवेदनहीनता का परिचय दे रहे हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

2,61,500 नए मामले
भारत में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,61,500 नए मामले सामने आने के साथ कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 1,47,88,109 पर पहुंच गए हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here