34 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शमी के समर्थन मे उतरे विराट: वापसी का जताया विश्वास, ट्रोलर्स को बोला डरपोक

टी 20 वर्ल्ड कप के तहत भारतीय टीम न्यूजीलैंड से कल महत्वपूर्ण मुकाबला, मैच से पहले कप्तान कोहली ने कहा, हम समझते हैं कि वापसी कैसे करनी है। वहीँ पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन न कर पाने वाले मोहम्मद शमी के ट्रोलर्स डरपोक बताकर ज़ोरदार जवाब दिया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मोहम्मद शमी पर हुए ऑनलाइन हमले को लेकर विराट ने कहा, धर्म को लेकर किसी पर हमला करना दयनीय बात है। सभी को अपनी राय रखने का अधिकार है, लेकिन धर्म पवित्र है और इसे बीच में नहीं लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन पर ऑनलाइन हमला करने वाले लोग डरपोक हैं।

हार्दिक की फिटनेस पर कप्तान ने कहा, हार्दिक खेलने के लिए फिट हैं। चोट का कोई डर नहीं है। वहीं शार्दुल ठाकुर के बारे में विराट बोले-, निश्चित रूप से वह हमारी योजनाओं में है। लेकिन वह क्या भूमिका निभाने जा रहे हैं, मैं अभी इसका खुलासा नहीं कर सकता।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कप्तान ने भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन पर कहा, मैं किसी को बाहर नहीं करना चाहता। एक गेंदबाजी ग्रुप के तौर पर हम विकेट लेने में नाकाम रहे। यह एक मैच में होता है। हमने जो गलत हुआ उसे हमने स्वीकार कर लिया है। लेकिन हम बहाने नहीं देंगे।

विराट ने टॉस के बारे में कहा, यह एक बड़ा कारक बना रहेगा। आप जो कर सकते हैं, वह एक टीम के रूप में खुद को चुनौती देना है। यही रवैया होना चाहिए। हमारा ध्यान सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करने पर है। यह हमारे लिए एक लंबा ब्रेक रहा है। हमें मैदान पर वापस जाने और गलतियों को सुधारना है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जसप्रीत बुमराह के बारे में उन्होंने कहा, वह इस समय सभी प्रारूपों के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। उससे हमेशा उम्मीदें बनी रहेंगी। एक इकाई के रूप में हम योजनाओं को क्रियान्वित करने में विफल रहे। अगर हम अपनी योजनाओं पर अमल कर सकते हैं तो हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं।

ट्रेंट बोल्ट फैक्टर के बारे में विराट ने कहा, हम उनके खिलाफ कई बार खेल चुके हैं। हम उनका मुकाबला करने के लिए प्रेरित हैं। यह सब मायने रखता है कि हम दबाव की स्थिति में कैसे बल्लेबाजी करते हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here