29.9 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जब बिके शाहरुख खान 27 गुना दाम पर तो साथियों ने बस में मनाया जश्न

शाहरुख खान को भी बेस प्राइस की 27 गुना रकम

नई दिल्ली: शाहरुख खान के अलावा अन्य पर पैसे की बरसात, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियों का पहला चरण पूरा कर लिया। चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के लिये हुई खिलाड़ियों की नीलामी पूरी होने के बाद अब सभी टीमें अपने पूरे स्क्वॉड के साथ नये चरण की तैयारियों में जुट गई हैं। इस दौरान विदेशी खिलाड़ियों के अलावा भारतीय युवा प्लेयर्स भी जमकर पैसे की बरसात हुई।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

जहां बॉलिंग ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौथम को अपने बेस प्राइस की 46 गुना ज्यादा रकम के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने खेमे में शामिल किया तो वहीं पर अब तक आईपीएल में अनकैप्ड रहे तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान को भी बेस प्राइस की 27 गुना रकम मिली।

शाहरुख खान को प्रीति जिंटा के मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स की टीम ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इस बल्लेबाज का बेस प्राइस सिर्फ 20 लाख रुपये ही था। ऐसे में पहली बार आईपीएल के लिये चुने जाने और इतनी बड़ी रकम हासिल करने पर इस खिलाड़ी का पहला रिएक्शन क्या रहा यह देखना भी काफी मजेदार रहा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शाहरुख खान इस समय विजय हजारे ट्रॉफी की तैयारियों के लिये अपनी टीम के साथ हैं और जब नीलामी का दौर जारी था तो वह टीम बस में साथी खिलाड़ियों के साथ लाइव ऑक्शन देख रहे थे। जब शाहरुख खान पर टीमों के बीच बिड वॉर शुरू हुई तो पहले सभी खिलाड़ी इस बात से खुश हुए कि शाहरुख खान का आईपीएल में हिस्सा बनना तय हो गया है।

वहीं जब इस खिलाड़ी को बेस प्राइस की 27 गुना रकम के साथ पंजाब किंग्स ने खरीदा तो पूरी टीम ने इस खिलाड़ी के लिये जश्न मनाया। बस में मौजूद सभी खिलाड़ी जोर-जोर से शाहरुख खान का हौसला बढ़ाते नजर आये और खुशी से पार्टी की मांग करते हुए नाचते भी नजर आये।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ जश्न मना रहे हैं तो शाहरुख खान शर्माते हुए मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि वह जितना एक्साइट आईपीएल में खेलने को लेकर हैं, उससे ज्यादा खुशी उन्हें कोच अनिल कुंबले और कप्तान केएल राहुल के नेतृत्व में खेलने को लेकर है, जो कि आने वाले समय में उनके खेल को और बेहतर ही बनायेगा।

आपको बता दें कि 6 फुट 4 इंच लंबा यह खिलाड़ी अपनी मैच फिनिशिंग स्किल के लिये मशहूर है। पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में शाहरुख खान ने महज 19 गेंदों में 40 रन की पारी खेली जिसके चलते तमिलनाडु की टीम खिताब जीतने में कामयाब रही।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here