29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

साइकिल के साथ शेयर की अखिलेश ने मोदी की फोटो

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के ‘साइकिल और बम’ वाले बयान पर एक और पलटवार किया है. अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के बयान से जुड़ी खबर और उनके एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया है जिसमें मोदी नीदरलैंड के प्रधानमंत्री को साइकिल के लिए शुक्रिया कह रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने अपने इस ट्वीट में लिखा कुछ नहीं है मगर दो स्क्रीन शॉट ज़रूर शेयर किये हैं, पहले स्क्रीन शॉट में बीबीसी की एक न्यूज़ क्लिप है जिसका शीर्षक है “पीएम मोदी ने साइकिल को बम धमाकों से जोड़ा, क्या कहेंगे आप”. वहीँ दूसरे स्क्रीन शॉट में पीएम मोदी साइकिल पर बैठे हुए हैं और साथ में नीदरलैंड के प्रधानमंत्री हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले भी एक अन्य ट्वीट में अखिलेश ने मोदी के विवादस्पद बयान पर शालीनता से जवाब देते हुए कहा था कि “खेत और किसान को जोड़ कर उसकी समृद्धि की नींव रखती है, हमारी साइकल, सामाजिक बंधनों को तोड़ बिटिया को स्कूल छोड़ती है, हमारी साइकल… महंगाई का उसपर असर नहीं, वो सरपट दौड़ती है, हमारी साइकल, साइकल आम जनों का विमान है, ग्रामीण भारत का अभिमान है, साइकल का अपमान पूरे देश का अपमान है.”

गौरतलब है कि यूपी में तीसरे चरण के चुनाव के दिन रविवार को पीएम मोदी ने 2008 के अहमदाबाद सीरियल बम धमाकों के दोषी 49 लोगों के संदर्भ में समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न साइकिल को आतंकवादियों से जोड़कर अपमानजनक टिप्पणी की थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पीएम मोदी ने हरदोई में एक जनसभा में कहा, “आज, मैं इसका जिक्र इसलिए कर रहा हूं क्योंकि कुछ राजनीतिक दल आतंकवादियों पर नरम हो गए हैं. विस्फोट दो तरह से किए गए थे. पहला शहर में 50-60 स्थानों पर था, और फिर दो घंटे के बाद, एक विस्फोट अस्पताल में एक वाहन में हुआ, जिसमें घायलों को देखने रिश्तेदार, अधिकारी और नेता वहां जा रहे थे. उस धमाके में कई लोगों की मौत हुई थी.”

प्रधानमंत्री ने कहा, “शुरुआती धमाकों में बम साइकिल पर रखे गए थे, मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने (आतंकवादियों) ने साइकिल क्यों चुनी?”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here