32 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

2022 Odisha Jail Warder Recruitment: 403 पदों पर निकली जेल वार्डर के भर्ती, 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं

ओडिशा जेल भर्ती बोर्ड, कारागार और सुधार सेवा निदेशालय ओडिशा के कुल पांच जेल सर्किलों के लिए जेल वार्डर के 403 पदों पर भर्ती कर रहा है, जिसमें चौद्वार सर्कल, बरहामपुर सर्कल, संबलपुर सर्कल, बारीपदा सर्कल और कोरापुट सर्कल शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवार संबंधित सर्कल के लिए opbrecruitment.in पर आवेदन कर सकते हैं, जहां उन्होंने सर्कल के अधिकार क्षेत्र के भीतर रोजगार एक्सचेंज जहां भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन जमा करने की तारीख से पहले या उससे पहले भर्ती की जा रही है।

शैक्षणिक योग्यताउम्मीदवारों को उच्च माध्यमिक शिक्षा, ओडिशा, भुवनेश्वर, या किसी अन्य मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं पास की हो।Odisha Jail Warder Online Application LinkOdisha Jail Warder Notification

Odisha Jail Warder Online Application Link

Odisha Jail Warder Notification

जरूरी तारीखें

आवेदन करने की तारीख- 14  अक्टूबर 2022

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 13 नवंबर 2022

ओडिशा जेल वार्डर वैकेंसी

बारीपदा- 65 पद
बरहामपुर-  102 पद
संबलपुर-  82 पद
कोरापुट-  60 पद
कटक-  94 पद
कुल रिक्तियां – 403 पद

सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को प्रति महीने 13,300 रुपये की सैलरी दी जाएगी।

उम्र सीमा

उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 25 साल होनी चाहिए।

कैसे होगा सिलेक्शन

– कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा (सीबीआरई) – 100 अंक

– पीएसटी और पीईटी  के माध्यम से

– शारीरिक परीक्षा के बाद, ऑनलाइन परीक्षा में प्राप्त कुल अंकों और एनसीसी प्रमाण पत्र के आधार पर एक मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

Odisha Jail Warder Recruitment 2022: कैसे करना है आवेदनस्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट prisons.odisha.gov.in पर जाएं।स्टेप 2- होम पेज पर “Apply Online” लिंक पर क्लिक करें।स्टेप 3- यह आपको ओडिशा जेल भर्ती पोर्टल पर पुनर्निर्देशित करेगा।स्टेप 4- पदों के लिए पंजीकरण करें।स्टेप 5- पंजीकृत मोबाइल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके लॉगिन करें।स्टेप 6- डिटेल्स भरें। साथ ही, रोजगार कार्यालय पंजीकरण का विवरण प्रस्तुत करें।स्टेप 7- अन्य डिटेल्स भरें और परीक्षा केंद्र का चयन करें।स्टेप 8- फोटो, हस्ताक्षर और बाएं / दाएं अंगूठे का निशान अपलोड करें।स्टेप 9- आवेदन के सफलतापूर्वक पूरा होने पर, एक अलग टैब में एक पीडीएफ फाइल तैयार की जाएगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here