29 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

BJP राहुल के आरोपों से तिलमिलाई, बोले- कांग्रेस ही तो मिटटी का तेल छिड़कती है

लन्दन में “आइडियाज फॉर इंडिया” सम्मेलन में राहुल गाँधी द्वारा बहजपा और मोदी सरकार पर किये गए हमलों से भाजपा तिलमिला गयी है. भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि मिटता का तेल छिड़कने का काम तो कांग्रेस पार्टी करती आयी हैं. राहुल ने सम्मलेन में कहा था कि देश का माहौल खराब है, भाजपा ने हर जगह केरोसिन छिड़क रखा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि ‘राहुल गांधी जी लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी के सेमिनार में जाते हैं. वहां जाकर देश की छवि को धूमिल करते हैं. ये आदत हो गई है राहुल गांधी और गांधी परिवार की, वो मोदी जी से नफरत करते-करते भारत माता के खिलाफ ही व्यक्तव्य देने लगे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरव भाटिया ने कहा, ‘लंदन में राहुल गांधी कहते हैं कि बीजेपी ने देश में मिट्टी का तेल छिड़का है. राहुल गांधी जी, मिट्टी का तेल तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है. 1984 का जो नरसंहार हुआ, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कत्लेआम करवाया, उस मिट्टी के तेल को डालने वाले कांग्रेस के ही नेता थे.’उन्होंने कहा, ‘इस सेमिनार का नाम कांग्रेस पार्टी को आइडियाज फॉर डिस्ट्रॉइंग इंडिया रखना चाहिए. क्योंकि यही उनकी मानसिकता है. भारत को नीचा दिखाओ, मोदी जी से नफरत करो और इस बात पर अब भारत की जनता को शक नहीं रहा है कि राहुल गांधी आदतन अपराधी हैं.

गौरव भाटिया ने कहा, ‘8 साल विपक्ष में रहने के बाद कांग्रेस को लगने लगा है कि विपक्ष की केवल एक ही भूमिका होती है, हाथ में मिट्टी का तेल लेकर चलो, लोगों को भड़काओ, दंगे कराओ. अगर विदेशी धरती पर हो तो भारत की सारी अच्छाई को छिपाकर केवल बुराई करो वो भी झूठ बोलकर.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बीजेपी के राष्ट्रपति प्रवक्ता ने आगे कहा, ‘उन्होंने (राहुल गांधी) कहा कि भारत में पाकिस्तान जैसे हालात हैं. गौरव भाटिया ने कहा, ‘खबरदार राहुल गांधी, एक आतंकिस्तान की तुलना भारत से जो की. भारत महान था, है और रहेगा. मुझे ये विश्वास है कि 135 करोड़ भारतीयों की ये बुलंद आवाज आप तक लंदन में भी पहुंचेगी.’ भाटिया ने कहा, ‘उन्होंने तीसरी बात कही कि भारत में लोकतंत्र खत्म हो गया है. भारत के इतिहास का काला अध्याय आपातकाल है, जो इंदिरा गांधी जी ने लगाया. तब लोकतत्रं पर एक हमला हुआ.’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here