23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Deepika Padukone: लोलापालूजा इंडिया में निक जोनास के मान मेरी जान परफॉर्मेंस को चीयर किया

निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास जोनास ब्रदर्स के लोलापालूजा इंडिया शो के लिए भारत में थे। प्रशंसकों ने ‘जीजी जीजू’ (जीजा जी) चिल्लाए, जब निक, जो अभिनेता प्रियंका चोपड़ा के पति हैं, अपने भाइयों जो और केविन के साथ मंच पर शामिल हुए, क्योंकि उन्होंने हाल ही में महोत्सव के पहले दिन अपने हिट गानों की मेडली प्रस्तुत की। अब, दीपिका पादुकोण लोलापालूजा इंडिया 2024 में निक के लिए समर्थन कर रही हैं।

निक ने किंग के साथ मान मेरी जान के प्रदर्शन से देसी प्रशंसकों को भी आश्चर्यचकित कर दिया। बुधवार को, दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर निक जोनास के लिए जयकार की , क्योंकि उन्होंने गायक का मुंबई में मान मेरी जान का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने निक और प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी टैग करते हुए लिखा, “बहुत अच्छा।”

निक ने हिट नंबर मान मेरी जान x आफ्टरलाइफ़ में अपना हिस्सा गाया, यह गाना उन्होंने पिछले साल भारतीय कलाकार किंग के साथ रिकॉर्ड किया था। केविन ने मंच पर दर्शकों के सामने निक को ‘जीजू’ के रूप में पेश किया, जिससे जोरदार तालियां बजीं और ‘जीजू जीजू’ के नारे लगने लगे। जैसे ही निक ने माइक संभाला, केविन ने कहा, “जीजू, देवियो और सज्जनो,” जब भीड़ हंसने लगी और जोर से ‘जीजू जीजू’ कहने लगी। निक ने कहा, “मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं, धन्यवाद।”

इस कार्यक्रम में शामिल हुईं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर निक के प्रदर्शन का आनंद लेते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जीजाजी स्टेज पर हैं।” जोनास ब्रदर्स ने अपने सेट के दौरान सेलिब्रेट, सकर, व्हाट ए मैन गॉट्टा डू, क्लोज़ और जेलस सहित अपने कई गाने बजाए।

दीपिका पादुकोण वर्षों से प्रियंका चोपड़ा के साथ दोस्त बनी हुई हैं। दोनों कलाकारों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में स्क्रीन शेयर की थी । दीपिका को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में देखा गया था , जो 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी हैं, और रिलीज पर इसे मिश्रित समीक्षा मिली है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here