23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Manchester United vs Chelsea: 2-1 मैकटोमिने ने परिणाम प्रतिक्रिया के रूप में दोहरी जीत हासिल की प्रीमियर लीग मुकाबले में

Manchester United vs Chelsea: सितंबर के :अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के दौरान एथलेटिक ने स्कॉटलैंड के लिए मैकटोमिने की अधिक आक्रामक भूमिका पर यह लेख लिखा था और क्या टेन हैग को उसे ओल्ड ट्रैफर्ड में समान स्वतंत्रता देनी चाहिए।

इसके बाद, हमने निष्कर्ष निकाला कि हालांकि वह स्कोर करने के लिए पेनल्टी बॉक्स में देर से पहुंचने में सर्वश्रेष्ठ है, लेकिन उसकी रचनात्मक पासिंग की कमी ने यूनाइटेड की महत्वाकांक्षाओं वाले क्लब के लिए उसके कौशल के आधार पर टीम बनाना असंभव बना दिया।

पाठक, कृपया निम्नलिखित वाक्य पढ़ते समय हमें विनम्र पाई का एक टुकड़ा खाने की कल्पना करें: अक्टूबर में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ दो बार स्कोर करने के बाद से, टेन हैग ने मैकटोमिन को बॉक्स में और अधिक लाने के लिए अपने मिडफ़ील्ड को पुन: व्यवस्थित किया है।

यह एक ऐसा कदम है जिसका कुछ मूल्य है। चेल्सी के खिलाफ मैकटोमिने के गोलों ने यूनाइटेड को जीत दिलाई और स्कॉटलैंड इंटरनेशनल को इस सीज़न में पांच प्रीमियर लीग गोलों तक पहुंचाया – क्लब में किसी भी अन्य से अधिक।

इस नई हमलावर भूमिका के बारे में उल्लेखनीय बात यह है कि मैकटोमिने को अपनी पिछली जिम्मेदारियों के अलावा बॉक्स में देर से आने के लिए नहीं कहा जा रहा है, यह यूनाइटेड के कब्जे में होने पर उनकी जिम्मेदारियों का योग प्रतीत होता है। जब खेल 90वें मिनट में पहुंचा, तो उसने गेंद को 41 बार छुआ था – एक मिडफील्डर के लिए कम, लेकिन दूसरे स्ट्राइकर के लिए ठीक।

यह रियल मैड्रिड में जूड बेलिंगहैम का शानदार स्कोरिंग रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन मैकटोमिने अक्सर इस सीज़न में यूनाइटेड में अंतर पैदा करने वाले खिलाड़ी हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here