31 C
Mumbai
Thursday, May 19, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

अबतक 14 लोग गिरफ्तार हुये जहांगीरपुरी हिंसा मामले में, फायरिंग करने वाला भी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर भड़की हिंसा में एक आम नागरिक और आठ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. एक पुलिसकर्मी को गोली भी लगी है, . शनिवार शाम हुई हिंसा में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने अबतक 14 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है. शोभायात्रा पर फायरिंग करने वाला आरोपी भी इनमें शामिल है. आरोपी के पास से पिस्टल भी बरामद कर ली गई है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हिंसा के इस ताज़ा मामले में पुलिस को करीब 100 वीडियो भी मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस उपद्रवियों को चिन्हित करने में जुटी हुई है. उधर, पुलिस कार्रवाई के साथ-साथ इलाके में शांति बहाल करने की कोशिश भी कर रही है. डीसीपी नॉर्थ वेस्ट ने थाना जहांगीरपुरी क्षेत्र के कुशाल चौक पर अमन कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हनुमान जयंती के मौके पर शनिवार को शाम को करीब 4 बजे जहांगीरपुरी में शोभायात्रा शुरू हुई. यात्रा जैसे ही कुशाल चौक पर पहुंची किसी बात को लेकर कहा सुनी के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए. थोड़ी देर बाद कहा सुनी बवाल में बदल गई. इसके बाद हिंसा भी फैल गई. दोनों तरफ से पत्थबाजी शुरू हो गई. सार्वजनिक संपत्ति के साथ तोड़ फोड़ की गई. गाड़ियों में आग लगाई गई.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

देर रात खबर आई कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. रविवार सुबह होते ही दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई तेज की और अबतक 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, दिल्ली पुलिस का दावा है कि इलाके में माहौल शांतिपूर्ण है. हालातों पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here