29 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इंटरनेट ने ‘करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ के लिए यामी गौतम की सराहना की

अभिनेत्री यामी गौतम को उनकी नवीनतम फिल्म आर्टिकल 370 के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसा मिल रही है। कई मशहूर हस्तियों और फिल्म देखने वालों ने ट्विटर (जिसे अब एक्स कहा जाता है) पर राजनीतिक एक्शन थ्रिलर के लिए शानदार समीक्षा छोड़ी है।

आर्टिकल 370 का निर्माण आदित्य धर द्वारा किया गया है, जो उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक पर अपने निर्देशन के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया। 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में यामी गौतम, प्रियामणि और अरुण गोविल स्टार कलाकारों में शामिल हैं। इस फिल्म की रिलीज देश में आगामी संसदीय चुनावों से पहले हुई है, जिससे फिल्म के निरसन के चित्रण में जनता की दिलचस्पी और बढ़ गई है। 

साउथ स्टार आदिवासी शेष ने ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा साझा की। “बहुत कम ही किसी ने #Article370 जैसी अच्छी तरह से तैयार की गई राजनीतिक थ्रिलर देखी है, जिसमें बिना किसी संदेह के अद्भुत @yamigautam को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में देखा गया है। और #प्रियामणि गारू. प्रिय @AdityaDharFilms आप अब 2 के लिए 2 भाई हैं, फिल्म ग्राउंडेड और अर्जेंट है। मुंबई पूर्वावलोकन में हमें शामिल करने के लिए धन्यवाद। लेयर्ड डेब्यू के लिए अन्य आदित्य, निर्देशक #AdityaJhambale को बधाई और साथ ही लोकेश, पूरी कास्ट और क्रू को भी बधाई। स्टेलर,” उन्होंने गुरुवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग में भाग लेने के बाद लिखा।

व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने लिखा, “एक अवश्य देखें!! #Article370 एक विशेष दृष्टिकोण से, भारत के इतिहास के एक महत्वपूर्ण हिस्से की एक मनोरंजक कहानी है। फिल्म आकर्षक, सरल और मनोरंजक है। फिल्म की संरचना आकर्षक है, संपादन में थोड़ी सख्ती बरती जा सकती थी। #यामी एक उग्र और दहाड़ती परफॉर्मेंस देती हैं और फिल्म की आत्मा हैं, इस बीच #प्रियामणि बेहद खूबसूरत, संयमित हैं और फिल्म की रीढ़ हैं। बीजीएम और डीओपी भी उत्कृष्ट हैं।”

https://twitter.com/KhiladiAKFan/status/1760984940102242491?s=20

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here