30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

करीना ने सैफ को फिर बनाया पापा, घर आया नन्हा मेहमान, तैमूर को भी छोटे भाई सौगात

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक बार फिर से माता पिता बन चुके हैं इसी के नन्हें नवाब तैमूर अली खान को अपना छोटा भाई मिल गया है। करीना कपूर खान, शनिवार की शाम को भर्ती हुई थीं और 21 फरवरी की सुबह 8:30 बजे करीना कपूर खान ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। करीना कपूर की फैमिली के कई सदस्य इस खुशखबरी के बाद से हॉस्पिटल में जमा होने लगे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि पिछली बार जब वो पहली बार मां बनने वाली थीं तो काफी नर्वस थीं, इस बार वो काफी शांति और सुकून से हैं। इस बार उन्होेंने बेहतर तैयारी की है।

गौरतलब है कि इस बार करीना कपूर खान ने अपनी प्रेगनेंसी पूरी तरह से इंजॉय किया है। वो दोस्तों से मिलीं, परिवार से मिलीं और ढेर सारा समय खुद के साथ बिताया। इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की।

सैफ अली खान अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे। उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता से हुआ था। सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

ब्रेकिंग न्यूज…

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। आगे पढें…

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुएं में दो मासूमों के साथ पिता ने लगाई छलांग, तीनों लोगो की मौत, आपसी मनमुटाव के चलते पत्नी चली गई थी अपने मायके

राजस्थान – रविवार कुएं में पाली सोजत रोड के बासनी भदावता गांव में सुबह-सुबह एक पिता व उसके दो मासूम बच्चों के शव मिलने से फैल गई सनसनी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

सोजत रोड थानाप्रभारी सीमा जाखड़ ने बताया कि रविवार सुबह एक सूचना मिली थी कि बासनी भदावता गांव के एक कुएं के पास मोबाइल व चप्पल-जूते पड़े हैं। इस सूचना पर पुलिस दल बासनी भदावता गांव पहुंचा तथा ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव निकाले जाने के उचित प्रयास किये गये। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here