29 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

गन्दी गालियां महिला को देने वाला मेरठ में फरार भाजपा नेता दबोचा गया

नोएडा के सेक्टर 93 की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला को गन्दी गालियां देने वाला फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ के कंकरखेड़ा की श्रद्धापुरी से से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसकी फरारी में मदद करने वाले 3 और लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने त्यागी पर 25 हजार इनाम भी घोषित कर रखा था. नोएडा पुलिस और STF की टीम कई शहरों में रेड कर रही थी.

बता दें कि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में खुद को भाजपा नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी को नोएडा के सेक्टर 93 की ग्रैंड ओमैक्स में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार देखा गया था और तब से वह फरार था. वहीं पिछले चार दिन से पुलिस की 18 टीमें लगी हुई थीं.फरारी के बाद राज्य में ये मामला गर्माया हुआ है और विपक्षी दल इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा रहे हैं. इस मामले में सीएम योगी ने भी राज्य के गृह विभाग से रिपोर्ट भी मांगी थी.

गौरतलब है कि राज्य के गृह विभाग ने इस मामले में एक्शन लिया और लापरवाही बरतने के आरोप में एक एसएचओ, सब इंस्पेक्टर समेत चार सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया था. वहीं पुलिस ने श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे प्रकरण में गृह विभाग से रिपोर्ट मांगी है और पूछा कि श्रीकांत त्यागी को किस आधार पर पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई थी. उन्होंने उन अफसरों पर भी एक्शन लेने को कहा जिन्होंने उसे सुरक्षा प्रदान की थी. इसकी जांच चल रही है और रिपोर्ट के बाद उन अधिकारियों को भी दोषी ठहराया जा सकता है, जिन्होंने त्यागी को गनर मुहैया करायी थी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here