28 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

जबरियन रिटायरमेंट का लुफ्त उठा रहे हैं पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर कुछ इस तरह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चर्चित पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने योगी सरकार द्वारा जबरन रिटायरमेंट दिए जाने के बाद अनोखे तरीके से अपना विरोध जताया है. अमिताभ ठाकुर ने गोमतीनगर में अपने आवास की नेमप्लेट को बदलते हुए अपने नाम के नीचे जबरिया रिटायर लिखवाया है। अमिताभ ठाकुर ने नेम प्लेट के साथ अपनी तस्वीर खिंचवाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जबरिया रिटायरमेंट का आनंद उठा रहे हैं अमिताभ
पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उन्हें समय से पहले जबरदस्ती मनमाने ढंग से सेवानिवृत कर दिया गया, इसलिए वह अपने लिए अब तो इन्ही शब्दों का प्रयोग करेंगे। अमिताभ ठाकुर का कहना है कि जबरन रिटायर करने के सरकार के फैसले से दुखी होने के स्थान पर वह इसका आनंद उठा रहे हैं। ठाकुर ने अपने घर की नेम प्लेट को ट्वीट करने के साथ ही फेसबुक पर भी शेयर किया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

योगी सरकार ने किया था जबरन रिटायर
गौरतलब है कि आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को गृह मंत्रालय ने समय से पूर्व अनिवार्य रूप से सेवानिवृत करने का आदेश दिया है। आदेश में लिखा गया है कि अमिताभ ठाकुर को लोकहित में सेवा में बनाए रखे जाने के उपयुक्त न पाते हुए लोकहित में तात्कालिक प्रभाव से सेवा पूर्ण होने से पूर्व सेवानिवृत किये जाने का निर्णय लिया गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here