35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जरीन खान का छलका दर्द, क्योंकर लोग मुझे जरीन खान कि वजाय कटरीना का हमशक्ल समझते हैं ?

जरीन खान का मानना इसने स्नेहा उल्लाल और हरमन बावेजा जैसे कई कलाकारों का करियर किया नष्ट !

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

मुंबई – जरीन खान सलमान खान की 2010 में आई फिल्म ‘वीर’से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं अदाकारा, जरीन खान को शुरू में कटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाता रहा है, मगर जरीन को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं है। अभिनेत्री का मानना है कि लोगों की इसी सोच की वजह से उनके करियर को काफी नुकसान हुआ है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

हाल ही में जरीन ने बॉलीवुड में अपने 11 साल के सफर को लेकर कहा कि मुझे इंडस्ट्री में आने के बाद पता चला कि मैं कटरीना जैसी दिखती हूं और यही बॉलीवुड में मेरी एकमात्र पहचान बनकर रह गई। मीडिया ने ‘वीर’ की रिलीज से पहले ही सबके दिमाग में यह बात डाल दी कि मैं कटरीना जैसी दिखती हूं। लोगों को मेरे बारे में राय बनाने का मौका ही नहीं दिया गया।

लोग इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बनाने के लिए आते हैं, किसी और की तरह बनने के लिए नहीं। मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए 11 साल तक स्ट्रगल करना पड़ा। लेकिन आज भी लोग मुझे कटरीना के हमशक्ल की रूप में ही टैग करते हैं। अगर मैं इस इंडस्ट्री से न होती, तो मुझे यह सुनकर बेहद खुशी होती कि मैं कटरीना जैसी दिखती हूं क्योंकि वह बहुत खूबसूरत हैं।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

मुझे कई अन्य अभिनेत्रियों की डुप्लीकेट भी कहा जाता है। इसलिए मुझे लगता है कि मेरा चेहरा यूनिवर्सल है, जिसकी वजह से मैं कई लोगों की तरह दिखती हूं। लेकिन मुझे यह समझ नहीं आता कि मैं लोगों को जरीन खान की तरह क्यों नहीं दिखती हूं?” जरीन ने यहां स्नेहा उल्लाल और हरमन बावेजा जैसे कई कलाकारों का उदाहरण देते हुए कहा कि उनका करियर भी क्रमश: ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों का हमशक्ल कहे जाने की वजह से खराब हो चुका है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here