30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

जॉन अब्राहम का 13 अगस्त को सिनेमाघरों में ‘अटैक’

जॉन अब्राहम ने अपनी अगली फिल्म अटैक की रिलीज़ डेट भी फाईनल कर दी है। जॉन ने ट्वीट कर अनाउंस किया कि उनकी फिल्म 13 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। जॉन ने इस ट्वीट में फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि ये एक शानदार एक्शन फिल्म है जिसकी स्टोरीलाइन बेहद तगड़ी है। ऐसी फिल्म जो जॉन को बहुत ज़्यादा पसंद है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

अटैक, लक्ष्य राज आनंद की डेब्यू फिल्म है जो एक Rescue Mission और कुछ बंदियों को छुड़ाने की कहानी पर बनी है। ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज़ और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

बात करें 15 अगस्त वीकेंड की तो जॉन अब्राहम लगातार तीसरी बार 15 अगस्त वीकेंड पर कब्ज़ा जमाने जा रहे हैं। पिछली बार वो सत्यमेव जयते और बाटला हाउस के साथ 15 अगस्त वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ चुके हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

2020 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली थी जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना बायोपिक। शरण शर्मा की इस फिल्म को कोरोना काल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया।

कुएं में दो मासूमों के साथ पिता ने लगाई छलांग, तीनों लोगो की मौत, आपसी मनमुटाव के चलते पत्नी चली गई थी अपने मायके

राजस्थान – रविवार कुएं में पाली सोजत रोड के बासनी भदावता गांव में सुबह-सुबह एक पिता व उसके दो मासूम बच्चों के शव मिलने से फैल गई सनसनी।

सोजत रोड थानाप्रभारी सीमा जाखड़ ने बताया कि रविवार सुबह एक सूचना मिली थी कि बासनी भदावता गांव के एक कुएं के पास मोबाइल व चप्पल-जूते पड़े हैं। इस सूचना पर पुलिस दल बासनी भदावता गांव पहुंचा तथा ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव निकाले जाने के उचित प्रयास किये गये। आगे पढें…

ब्रेकिंग न्यूज…

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। सरकार ने यह फैसला साधु संतों से बात करने के बाद लिया है। इस फैसले की जानकारी देते हुए मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्‍द ही मेले की अधिसूचना जारी की जाएगी। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here