30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

भाजपा विधायकों ने की हाथापाई मारपीट बंगाल विधानसभा में: निलंबित हुये शुवेंदु अधिकारी समेत 5 बीजेपी MLA

पश्चिम बंगाल विधानसभा अध्यक्ष बिमन बंद्योपाध्याय ने सोमवार को सदन में अभद्र व्यवहार करने के आरोप में विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी सहित भाजपा के पांच विधायकों को निलंबित कर दिया। अधिकारी के अलावा भाजपा विधायक दीपक बर्मन, शंकर घोष, मनोज तिग्गा और नरहरि महतो को स्पीकर ने इस साल भविष्य के सत्रों के लिए निलंबित कर दिया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इससे पहले विधानसभा में हड़कंप मच गया, क्योंकि भगवा पार्टी के विधायकों द्वारा राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को “बिगड़ने” के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान की मांग के बाद सत्तारूढ़ टीएमसी और भाजपा विधायकों ने आपस में मारपीट की।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, शुवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में लगभग 25 भाजपा विधायकों ने सदन के अंदर टीएमसी विधायकों द्वारा पार्टी के कई विधायकों के साथ मारपीट करने का दावा करते हुए विधानसभा से वॉकआउट किया।

अधिकारी ने कहा, “विधानसभा के अंदर भी विधायक सुरक्षित नहीं हैं। मुख्य सचेतक मनोज तिग्गा सहित हमारे कम से कम 8-10 विधायकों को टीएमसी के कुछ विधायकों ने पीटा, क्योंकि हमने मांग की थी कि सीएम कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सदन में बयान दें।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टीएमसी नेता और राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने हालांकि संवाददाताओं से कहा कि भाजपा विधानसभा में अराजकता पैदा करने के लिए नाटक कर रही है। उन्होंने कहा, ”हमारे कुछ विधायक सदन के अंदर घायल हो गए। हम भाजपा के आचरण की निंदा करते हैं।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here