31 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की सलाह, गृह की जगह अमित शाह को खेल मंत्रालय दिया जाय

जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के लगातार बढ़ते मामलों के बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर गुरुवार को ट्वीट करते हुए जमकर निशाना साधा और उनसे इस्तीफ़ा माँगा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “चूंकि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन है और फिर भी हर दिन एक कश्मीरी हिंदू की गोली मारकर हत्या की जा रही है, इसलिए अमित शाह का इस्तीफा मांगना जरूरी हो गया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भाजपा सांसद ने कहा कि इसके बजाय उन्हें खेल मंत्रालय दिया जा सकता है क्योंकि आजकल क्रिकेट में अनुचित रुचि हो रही है।” बताते चलें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से टारगेट किलिंग के नाम पर आतंकी कश्मीरी और कश्मीरी पंडितों को निशाना बना चुके हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसी क्रम में विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगतार मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहा है। मालूम हो, पिछले 20 दिनों में कश्मीर में आतंकी आठ लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं। वहीं, अब तो खुद भाजपा के नेता ही गृहमंत्री अमित शाह पर सवाल खड़े कर रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी। गुरुवार को आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के आरेह इलाके में अब एक बैंक मैनेजर को निशाना बनाया। मृतक की पहचान विजय कुमार के तौर पर हुई है। वह हनुमानगढ़ राजस्थान का रहने वाला था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here