30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अखिलेश यादव बोले बजट से महिलाओं, युवाओं, किसानों को हुई निराशा

योगी सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश यादव ने कहा की यह दिशा विहीन बजट है. सपा प्रमुख ने कहा कि बजट से किसान और नौजवान निराश हुए हैं. अखिलेश यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के बजट ने महिलाओं, युवाओं व किसानों को पूरी तरह से निराश किया है.

सपा प्रमुख ने कहा सरकार बताए प्रदेश की ग्रोथ रेट क्या होनी चाहिए?’ उन्होंने कहा केंद्र की दिल्ली सरकार ने किसानों पर ध्यान नहीं दिया अब राज्य सरकार भी किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है. किसानों को उनकी फसल की सही कीमत नहीं मिल पा रही है. बीजेपी सरकार किसान विरोधी है.अख‍िलेश यादव ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा क‍ि प्रदेश में रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं है. सरकार ने MSME सेक्‍टर को नष्ट कर दिया है. अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं यूपी में ‘व्यापार करने में आसानी है, लेकिन वास्तव में यहां अपराध करने में आसानी है.

ग्लोबल समिट पर पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार को सिर्फ़ मेला लगाना आता है. उन्होंने ने कहा कि बजट में कुछ भी नहीं दिखता ना कुछ आने वाला है. प्रदेश में बिजली महंगी हो रही है. सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने एमएसएमई को बर्बाद कर दिया है. लखनऊ में बिना इलाज के लोग मर रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि प्रदेश में सपा सरकार के समय में बने सभी मेडिकल कॉलेज संचालित हो रहे हैं. सपा प्रमुख ने कहा कि इकाना स्टेडियम सपा सरकार के समय का बना हुआ है. अखिलेश ने कहा कि मेट्रो सपा ने दी, बीजेपी उसे आगे नहीं बढ़ा पाई. सपा प्रमुख ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे घाटे में है. गंगा एक्सप्रेस-वे बनेगा या नहीं ये भी नहीं पता. सपा प्रमुख ने कहा कि ये सरकार ना तो छात्रवृत्ति दे रही है और ना ही जातिगत जनगणना के लिए बजट का इंतजाम कर पा रही है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here