29.2 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अमरीका: जंग हुई सरकार और ट्रम्प के बीच तेज़, एफ़बीआई पर ट्रम्प का बड़ा आरोप

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने आरोप लगाया है कि एफबीआई ने उनके पासपोर्ट चुरा लिया है।

एफबीआई ने पिछले सप्ताह उनके ठिकानों पर छापा मारा था। डोनल्ड ट्रम्प ने एक ट्वीट में लिखा कि मार-ए-लागो पर छापे के दौरान एफबाआई ने उनके तीन पासपोर्ट चुरा लिए हैं। उन्होंने इस छापेमारी को भी राजनीतिक साजिश कहा है। उन्होंने कहा कि डेमोक्रेट्स नहीं चाहते कि वह फिर से राष्ट्रपति का चुनाव लड़ें।ट्रंप ने यह भी कहा कि अगर वह खुद अपने समर्थकों को शांत नहीं करेंगे तो पूरा देश जल उठेगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीं डोनल्ड ट्रम्प के ठिकाने पर छापेमारी के बाद उनके समर्थकों में गुस्सा है और वे सिविल वॉर की धमकी देने लगे हैं। डोनल्ड ट्रम्प पर आरोप है कि वाइट हाउस छोड़ते वक्त वह कई सारे गुप्त दस्तावेज अपने साथ ले गए थे। इसी को लेकर एफबाआई ने छापेमारी की। हालांकि एफबाआई के हाथ कोई ऐसा दस्तावेज नहीं लगा है। एजेंसी का कहना हैकि जांच अभी जारी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डोनल्ड ट्रम्प ने कहा, देश बहुत ही खतरनाक स्थिति में है। ऐसा गुस्सा मैंने कभी पहले नहीं देखा। बता दें कि पिछले सप्ताहांत ट्रंप के बहुत सारे सपोर्टर कई जगहों पर हथियार लेकर भी इकट्ठा हुए थे। इसके बाद सरकार ने सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डोनल्ड ट्रम्प पर यह भी आरोप है कि वाइट हाउस छोड़ने से पहले उन्होंने कई दस्तावेज टॉइलट में फ्लश कर दिए थे। इस वजह से टॉइलट चोक भी हो गया था हालांकि डोनल्ड ट्रम्प ने ऐसे सभी आरोपों को खारिज किया है लेकिन इसको लेकर एजेंसियां लगातार छापेमारी कर रही हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here