34 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ऐमी जैक्सन ने बताया कि उनके बेटे ने सगाई से पहले ही उनके संबंध को एड वेस्टविक के साथ स्वीकृति दी: ‘वह खुश था’

एमी जैक्सन अपनी आगामी फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ के रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसमें वो विद्युत जामवाल के साथ हैं। कुछ दिनों पहले, अभिनेता-संगीतकार एड वेस्टविक के साथ अपनी सगाई की भी घोषणा की गई। अब, एक नई इंटरव्यू में इंडिया टुडे के साथ, एमी ने बताया कि उनके बेटे एंड्रियास ने उनके संबंध को एड के साथ स्वीकृति दी।

एमी के पूर्व साथी जॉर्ज पैनाइयोटो के साथ एक बेटा, एंड्रियास है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान, जब एमी से उनकी एड संबंध के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा: “एंड्रियास एड को उनके पूरे अस्तित्व से जानता है। मुझे लगता है कि जब उसे एड के साथ परिचित किया गया था, तो वह दो साल का था। हम बहुत अच्छे दोस्त थे। और उन्हें उसके जीवन का हिस्सा बना रहा है, जितना वह याद कर सकता है। इसलिए, मुझे एड से इतना प्यार है। क्योंकि उनका एंड्रियास के साथ रिश्ता, और मेरे रूप में एक मां और काम करने वाली मां के रूप में मुझे कितना समर्थन मिलता है।”

उसने आगे यह भी जोड़ा कि एंड्रियास ने उसे एड के साथ सगाई करने के लिए प्रोत्साहित किया। “वह बहुत खुश था। यह बहुत मजेदार था, क्योंकि कुछ महीने पहले, मेरे पास एक अंगूठी थी, और वह इस उंगली में थी। और उसने कहा, ‘मम्मी, आप शादीशुदा नहीं हैं?’ और उसने पूछा, ‘मम्मी, आप एडी के साथ क्यों शादी नहीं कर रही हैं?’ मैंने कहा, ‘उसने मुझसे पूछा नहीं है,’ और उसने कहा ‘ठीक है, मैं उसे बता दूंगा। मुझे नहीं पता कि यह उसकी ओर से प्रोत्साहन था या नहीं। शायद उसने एड के मन में इसे पहले ही हरी झंडी दे दी थी।”

एड ने एमी को स्विट्जरलैंड में एक पुल पर प्रस्तावित किया। कुछ दिनों पहले, जोड़ा इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट साझा किया, जिसमें एक तस्वीर दिखाई गई कि एड नीचे झुकते हुए हैं जबकि एमी अपने मुंह को दबा रही है। दूसरी तस्वीर में एमी और एड एक-दूसरे को गले लगाते हैं जबकि एक छोटे समूह के पर्यटक नजदीक हैं। “हाँ (रिंग इमोजी),” उन्होंने पोस्ट की टिप्पणी में लिखा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here