28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पराग अग्रवाल का CEO पद सँभालते ही ट्विटर पर फॉलोवर्स पर हमला

ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल के पद सँभालते ही सोशल मीडिया के इस सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर फॉलोअर्स को एक नयी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। भारत में कई ट्विटर यूजर्स ने गुरुवार देर रात प्लेटफॉर्म पर अपने फॉलोअर्स की संख्या में अचानक गिरावट के बारे में ट्वीट किया है। खास तौर से, ट्विटर फॉलोअर्स ड्रॉप की संख्या सैकड़ों से लेकर हजारों यूजर्स तक मानी जा रही है। सोशल मीडिया पर #फॉलोवर्सपरहमला ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स अपने फॉलोअर्स की संख्या को घटते देख, ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल पर निशाना साध रहे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अभी तक कंपनी ने साफ तौर पर फॉलोअर्स के घटने की वजह नहीं बताई है। लेकिन बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की समस्या रहे बॉट्स से छुटकारा पाने के लिए ट्विटर ऐसे क्लीन-अप एक्सरसाइज करती है। अपने प्लेटफॉर्म से स्पैम को रोकने में मदद करने के लिए कंपनी नियमित रूप से ऐसा करती है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि इससे पहले जब ट्विटर पर यूजर्स के फॉलोअर्स कम हुए तब, ट्विटर सपोर्ट ने बताया था कि “आप समय-समय पर कुछ फॉलोवर्स की संख्या में उतार-चढ़ाव देख सकते हैं। जिन अकाउन्ट्स से हमने उनके पासवर्ड या फोन नंबर की पुष्टि करने के लिए कहा है, वे फॉलोवर काउंट में शामिल नहीं हैं जब तक कि वे पुष्टि नहीं करते हैं कि अकाउंट में दी गई जानकारी सही है। हम स्पैम को रोकने और सभी अकाउन्ट्स को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए नियमित रूप से ऐसा करते हैं।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here