31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बढ़े हिन्दु कट्टरपंथियों के हौसले, खुलकर दे रहे हैं लिंचिग पर बयान

राजस्थान की अलवर पुलिस ने ‘लिंचिग’ पर अपने बयान के कारण विवादों में घिरे भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं राजस्थान के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया है।  

आहूजा को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में यह कहते सुना गया कि उन्होंने गाय की तस्करी को लेकर ‘अब तक पांच लोगों की पीट-पीट कर हत्या’ की है।

आहूजा के 45 वर्षीय चिरंजीलाल सैनी के परिवार से मिलने के बाद वायरल हुए वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चिरंजीलाल सैनी को कथित तौर पर कुछ लोगों ने ट्रैक्टर चोरी के शक में पीटा था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आहूजा के बयान को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि इससे पार्टी का ‘कट्टरता वाला असली’ चेहरा सामने आ गया है।

संपर्क करने पर आहूजा ने अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि गो-तस्करी और गोकशी में शामिल किसी भी व्यक्ति को गोप्रेमी हिंदुओं द्वारा बख्शा नहीं जाएगा।

भाजपा ने आहूजा की टिप्पणियों से खुद को दूर करते हुए कहा कि यह उनके निजी विचार हैं।

भाजपा ने आहूजा के बयान से खुद को अलग करते हुए इसे उनकी निजी राय बताया है। भाजपा अलवर के अध्‍यक्ष संजय सिंह नरूका ने कहा कि पूर्व विधायक ने जो कुछ भी कहा वह उनकी व्यक्तिगत राय है, उन्‍होंने कहा कि यह पार्टी की सोच नहीं है, यह उनके निजी विचार हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here