34 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा सरकार को डाॅ0 उमा शंकर पाण्डेय बोले पूंजीपतियों के एजेंट के रूप में कार्य कर रही

भाजपा सरकार पर कांग्रेस का हमला…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान की तीखी र्भत्सना करते हुए कहा कि उन्होंने लगातार लोकतंत्र व संसदीय मर्यादाओं का अपमान किया है। आज उन्होंने किसान, किसान नेताओं के प्रति जिस तरह का अमर्यादित वक्तव्य दिया है यह उनकी बौखलाहट का नतीजा है। इस भाषाशैली से उन्होंने लगातार मुख्यमंत्री पद की गरिमा गिराई है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डाॅ0 उमा शंकर पाण्डेय ने कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों के एजेंट के रूप में कार्य कर रही है, यह अब खुली किताब की तरह स्पष्ट है। भाजपा नेताओं ने लगातार किसानों के साथ छल किया है और आवाज उठाने पर अपमान करने वाली शब्दावलियों से नवाजा है। आंदोलनरत किसानों के लिए ‘दलाल’ जैसे शब्दों का प्रयोग एक मुख्यमंत्री के पद की गरिमा के प्रतिकूल है। ऐसा कहकर भाजपा सरकार अन्नदाताओं की पगड़ी उछालने की धृष्टता कर रही है। यह महापाप है ।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

डॉ0 पांडेय ने कहा किसान आंदोलन से परेशान भाजपा व योगी आदित्यनाथ को अपना पराभव स्पष्ट रूप से दिखायी देने लगा है इसलिये वह लोकतंत्र और संवैधानिक मर्यादा की सीमाएं लांघकर अनर्गल व अशोभनीय खीजभरे बयान देकर किसानों को बदनाम करने का प्रयास कर रही है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ0 उमा शंकर पांडेय ने कहा कि किसानों का हित पूरा करने का झूठा दावा करने वाली भाजपा सरकार किसानों को डराने के लिए अमरोहा के किसानों को देशद्रोही बता प्रशासन से देशद्रोह की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया और जुर्माने की नोटिस तक भिजवा दिया। आलू, प्याज, लहसुन का समर्थन मूल्य घोषित करने के वादे के साथ सत्ता में आयी सरकार आलू उत्पादक किसानों को लागत मूल्य तक नही दिलवा सकी। किसानों से औने-पौने दामों में आलू खरीदी गई और फुटकर में ऐतिहासिक रिकॉर्ड मूल्य 50 से 65 रुपये तक में बिका।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here