29 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

लोकसभा के लिए योगी ने रखा 75 सीटों का लक्ष्य

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की एक दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव-2024 में पार्टी 75 सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा इसके लिए अभी से जमीन तैयार करनी होगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सीएम योगी ने आज ने पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में आठ साल पूरे होने पर बधाई दी है. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने के एजेंडे पर कार्य कर रही है और कार्यकर्ताओं को केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना होगा और उन्हें इसके बारे में बताना होगा.

राज्य में दोबारा सरकार बनने के बाद आयोजित किए जा रही कार्यकारिणी की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के संकल्प को साकार करने के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से प्रयास शुरू करने होंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ जनता को मिला है और इसका लाभ यूपी चुनाव में पार्टी को मिला. सीएम योगी ने कहा कि अब से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जमीन तैयार करनी होगी. उन्होंने कहा कि काशी अब पीएम मोदी के विजन के अनुसार चल रहा है.

सीएम योगी ने कहा कि राज्य में लाउडस्पीकर को धार्मिक स्थलों से उतारा गया है. राज्य में लाउडस्पीकर दंगे, अराजकता और तनाव का कारण बनते थे. लेकिन राज्य की बीजेपी सरकार के सुशासन का ही नतीजा है कि राज्य में धार्मिक स्थलों से 70 हजार लाउडस्पीकर हटाए गए हैं या फिर उनकी आवाज को परिसर तक ही सीमित कर दिया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सीएम योगी ने एक दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश के सभी जिलों से आए प्रतिनिधियों से कहा कि संकल्प पत्र की घोषणा के अनुसार यूपी सरकार ने प्रत्येक परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार देनेके एजेंडे को आगे बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाना होगा और जनता को इसके बारे में बताना होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here