32 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शराब ने ली आजमगढ़ में आठ लोगों की जान

यूपी में चार रहे विधानसभा चुनाव के बीच आजमगढ़ में एक सरकारी दुकान की शराब पीने के बाद 8 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ज़हरीली शराब की वजह से हुई मौतों की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर रवाना हो गए हैं. दिल दहलादेने वाला ये मामला अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे का है. खबर के मुताबिक सरकारी दुकान की शराब पीने के बाद अचानक लोगों की तबीयत बिगड़ गई.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

खबर के मुताबिक जहरीली देशी शराब सरकारी शराब के ठेके से खरीदी दई थी. इस शराब को पीते ही लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. जहरीली शराब शरीर में जाते ही 8 लोगों की मौत हो गई वहीं 10 से ज्यादा लोग गंभीर हैं. बड़ी संख्या में हुई मौतों के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भी फूट पड़ा है. गांव के लोगों ने चक्का जाम कर दिया है. वहीं पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ग्रामीणों के मुताबिक सरकारी ठेके से शराब खरीदकर पीने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान 7 लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं करीब 1 दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यूपी में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है वहीं एक दर्जन के करीब लोगों की हालत अब भी गंभीर है. सभी बीमारों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मच गया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here