30 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हरीश रावत को अमित शाह ने बताया धोबी का कुत्ता, तो जवाब आया जरूरत पड़ी तो काटूंगा भी

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 14 फरवरी को वोटिंग होनी है. भाजपा नेताओं की बदकलामी जारी है. असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के राहुल गाँधी पर विवादित बयान के बाद अब अमित शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश पर अपमानजनक बयान दिया है वहीँ हरीश रावत ने भी उनपर ज़ोरदार पलटवार किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हरीश रावत ने कहा कि मैं उनका बहुत आभारी हूं. अमित शाह जी, मोदी जी, योगी जी और उनके तमाम मंत्री गण का. सभी दो-दो चार-चार लठ मुझ पर चला रहे हैं. अमित शाह ने तो बहुत बड़ी बात कह दी- धन्य हैं वो और बीजेपी की संस्कृति. उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता के लिए कह दिया ”. ना घर का-ना घाट का” अगर वो अपने राजनीतिक विरोधी को कुत्ता समझते हैं तो ये उनकी समझ है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जहां तक मेरी समझ है कि हमारे यहां धर्म में कुत्ते को भैरों का अंश माना गया है, चौकीदार है वो, भैरों देवताओं के चौकीदार हैं, कुत्ता घरों का. मैं यदि वो हूं तो मैं उत्तराखंड का चौकीदार हूं. अगर उत्तराखंड के लिए भौंकना पड़े तो भौंकूंगा, बोलना पड़ा तो बोलूंगा और एक बात सब याद रखें, यदि काटने की जरूरत पड़ी तो काटूंगा भी.

इससे पहले सूब के पूर्व सीएम हरीश रावत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के सारे वादों के ऊपर उत्तराखंडियत हावी है, इसलिए PM मोदी को जिस टोपी की इतने वर्षों तक याद नहीं आई उन्हें उत्तराखंड में आकर वो टोपी पहननी पड़ी. उत्तराखंड में जनता बनाम भाजपा के लिए वोट हो रहा है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं, हिजाब विवाद पर हरीश रावत ने कहा कि हिजाब, खिज़ाब, तेज़ाब ये सब भाजपा को मुबारक हो. इससे उत्तराखंड की जनता को क्या मतलब? ये भाजपा की Dirty Trick Factory है, उसमें इस तरह की चीजें गाड़ी जाती हैं. उत्तराखंड में इसका कोई Buyer नहीं है , यहां जनता ने पिच बना रखा है उसी पिच पर जो खेलेगा, वो ही सफल होगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here