24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

93 लाख रुपये वाहन से जब्त हुए, सीएम ममता बनर्जी का आरोप- हवाला का पैसा आ रहा भाजपा को

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में रविवार को एक वाहन से 93.83 लाख रुपये नकद जब्त किए गए। इसके एक दिन बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि यह पैसा भाजपा के लिए जा रहा था। 

बनर्जी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में पैसा, बंदूकें और गुंडे लाने के लिए भाजपा ने केंद्रीय बलों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी के नेताओं से राजनीतिक रूप से लड़ें।

सोमवार की दोपहर दिल्ली से कोलकाता के लिए रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, मुझे पता है कि यह हवाला का है। सारा पैसा भाजपा के लिए आ रहा है। वे केंद्रीय सुरक्षा बलों की मदद से पैसा, गुंडे और बंदूके ला रहे हैं, क्योंकि पुलिस भी जांच नहीं कर सकती है। 

बिन्नागुरी पुलिस चौकी के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार शाम बनारहाट इलाके में एशियाई मार्ग (एएच-48) पर बिहार में रजिस्टर्ड एसयूवी को रोका।

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक विश्वजीत महतो ने बताया, तलाशी के दौरान वाहन की पिछली सीट के नीचे स्टेपनी में 93.83 लाख रुपये नकदी छिपा कर रखी हुई मिली। इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से चार बिहार के रहने वाले हैं, जबकि एक व्यक्ति पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले का रहने वाला है। 

पुलिस अधीक्षक ने कहा, शुरुआती जांच में पता चला है कि काली एसयूवी पैसे को बिहार से असम के गुवाहाटी ले जा रही थी।  वहीं, बनर्जी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने उन्हें झूठा बताया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here