29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

Mini SUV Punch का टाटा मोटर्स देगी दिवाली पर तोहफा

देश की दिग्गज ऑटो कंपनी Tata Motors ने आज अपनी mini SUV Punch को आने वाले फेस्टिव सीजन में लांच करने की जानकारी दी है. यह मिनी SUV पंच एच2एक्स कांसेप्ट पर आधारित है जिसे पहली बार ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान प्रदर्शित किया गया था. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसे इस साल दिवाली के आस-पास लांच किया जाएगा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

टाटा मोटर्स ने mini SUV Punch के लांचिंग की जानकारी देते हुए कहा कि पंच टफ यूटिलिटी और स्पोर्टिंग डायनेमिक्स का मिक्स्चर होगा कंपनी ने अपनी इस मिनी एसयूवी के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. टाटा मोटर्स के प्रेसिडेंट (पैसेंडर वेहिकल बिजनेस यूनिट) शैलेश चंद्र ने कहा कि जैसा कि नाम से संकेत मिल रहा है, वैसे ही टाटा पंच एक एनर्जेटिक वेहिकल होगी जिससे किसी भी रास्ते पर जाना लोगों के लिए संभव होगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चंद्र के मुताबिक इसे ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक तैयार किया गया है और जो ग्राहक एसयूवी की खासियतों वाला कोई कांपैक्ट सिटी कार तलाश रहे हैं, उनकी खोज यहां पूरी हो जाएगी. पंच टाटा मोटर्स के एसयूवी रेंज की चौथी गाड़ी होगी जिससे ग्राहकों के लिए चुनने के लिए अधिक विकल्प मिलेंगे. यह पहली एसयूवी है जिसे अल्फा-एआरसी (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर) प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इंपैक्ट 2.0 डिजाइन लैंगुएज के तहत विकसित किया गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here