23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Rocking Star Yash: ‘टॉक्सिक’ नाम से अपनी नई फिल्म का KGF स्टार ने किया खुलासा, फर्स्ट लुक देखें

यश ने आखिरकार शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म के शीर्षक का खुलासा कर दिया है। केजीएफ स्टार ने खुलासा किया कि यश 19 को आधिकारिक तौर पर टॉक्सिक शीर्षक दिया जाएगा। उन्होंने न केवल शीर्षक जारी किया बल्कि उन्होंने एक लघु वीडियो भी जारी किया जो उनके चरित्र पर पहली नजर डालता है। वीडियो में डीसी कॉमिक के प्रसिद्ध खलनायक जोकर सहित कई एंटी-हीरोज़ शामिल हैं। इन एंटी-हीरोज़ की हर तस्वीर आग की लपटों को पकड़ रही है, हम फिल्म में यश के लुक के और करीब आ रहे हैं।

अंततः हम पॉट-बेली, रेट्रो टोपी और हाथ में मशीन गन पहने अभिनेता से मिलते हैं। वह सिगार बजाता है और बंदूक अपने कंधे पर रखता है। फिर शीर्षक ‘टॉक्सिक’ बजाया जाता है। फ़िल्म की टैगलाइन है, “वयस्कों के लिए एक परीकथा।

केवीएन प्रोडक्शंस के तहत वेंकट के नारायण द्वारा निर्मित। हालांकि टीम ने अभी तक अग्रणी की घोषणा नहीं की है, लेकिन साई पल्लवी के नाम को प्रमुखता मिलने के साथ अटकलें फैलनी शुरू हो गई हैं। फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक रोहित जयसवाल ने यश19 के लिए पल्लवी को संभावित अग्रणी महिला के रूप में सुझाव देकर प्रत्याशा में ईंधन डाला। जयसवाल ने इस अंतर्दृष्टि को अपने एक्स पर साझा किया, जिससे यश के उत्साही प्रशंसकों के बीच उम्मीदें बढ़ गईं।

अटकलों की दुनिया में एक और नाम जो सामने आया है वह है राशि खन्ना। सोशल मीडिया के शौकीनों ने राशी को हाल ही में विभिन्न प्लेटफार्मों पर ‘रॉकिंग स्टार’ को फॉलो करते हुए देखा है, जिससे बड़े बजट की फिल्म में उनकी संभावित भूमिका के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि यह अटकलें बनी हुई हैं, प्रशंसक किसी भी अन्य संकेत के लिए सोशल मीडिया संकेतों को उत्सुकता से देख रहे हैं।

यश का स्टारडम आसमान छू गया, और उन्होंने 2018 में केजीएफ की रिलीज के बाद खुद को एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में स्थापित किया, इसके बाद 2022 में केजीएफ 2 में अभिनय किया। बाद वाले ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे उनकी स्थिति मजबूत हो गई। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here