31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आकड़ों के खेल में फंसते लोग ? बख्शी का तालाब में एक ही गांव में 15 मौतें कोरोना जैसे लक्षणों से, गाँव वाले जी रहे दहशत में

लखनऊ: आकड़ों के खेल में फंसते लोग ?, कोरोना से यूपी की राजधानी लखनऊ बुरी तरह प्रभावित हुई है. लखनऊ के ही बख्शी का तालाब के गांवों में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपाया है. यहां एक ही गांव में चंद दिनों में कोविड जैसे लक्षणों वाले लगभग 15 लोगों की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाकों में दहशत है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आकड़ों के खेल

बख्शी का तालाब के इंदारा गांव के लोगों का दावा है कि यहां कोरोना जैसे लक्षणों से 15 मौतें हुई हैं और गांव में अभी भी कई लोग इन लक्षणों से ग्रसित हैं. उन्होंने कहा कि इंदारा व कुमरावा गांव में मेडिकल सुविधा तक नहीं मिल पा रही है. रैंडम टेस्टिंग के लिए एक भी टीम नहीं आई. किसी ने मेडिकल किट तक नहीं मुहैया करवाई.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इन गांवों के लोगों ने दावा किया कि यहां सैनिटाइजेशन भी नहीं हुआ. लोग कोविड और कर्फ्यू से दोहरा झटका झेल रहे हैं. डर के मारे कुमरावा के ग्रामीण अपना टेस्ट नहीं करा रहे हैं. ग्रामीणों को लगता है कि उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया जाएगा और वहां की स्थिति सबसे खराब है. वहीं कुछ का मानना ​​​​है कि कोविड पॉजिटिव होने पर गांव में उनका बहिष्कार किया जाएगा. कुछ लोग कोविड टेस्टिंग की व्यवस्था नहीं होने का आरोप लगाते हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि एसडीएम बख्शी का तालाब का कहना है कि प्रशासन सैनिटाइजेशन और कोविड टेस्टिंग के लिए प्रयास कर रहा है. उन्होंने कहा कि चेतक टीम ग्रामीणों को दवा उपलब्ध करा रही हैं और प्रशासन लगातार गांवों के पार्षदों और प्रधानों के संपर्क में है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here